scriptGirl commits suicide by setting fire before reet exam | बड़ी खबर: REET से पहले युवती ने पहले ब्लैड से गला काटा, फिर खुद को आग लगाकर की ​आत्महत्या | Patrika News

बड़ी खबर: REET से पहले युवती ने पहले ब्लैड से गला काटा, फिर खुद को आग लगाकर की ​आत्महत्या

राजस्थान के सीकर जिले के धोद थाना इलाके में शनिवार को एक युवती ने तीन प्रयासों से आत्महत्या कर ली। मृतका पेवा गांव निवासी ममता कुमारी पुत्री हेमाराम थी।

सीकर

Updated: July 24, 2022 09:30:33 am

सीकर/धोद. राजस्थान के सीकर जिले के धोद थाना इलाके में शनिवार को एक युवती ने तीन प्रयासों से आत्महत्या कर ली। मृतका पेवा गांव निवासी ममता कुमारी पुत्री हेमाराम थी। जिसने पहले ब्लैड से गला काटा और बाद में खुद पर आग लगा ली। इसके बाद पानी के कुंड में भी कूद गई। परिजनों को उसका शव पानी में तैरता मिला। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के साथ मामले की जांच शुरू की गई। मृतका की रविवार यानी आज रीट की परीक्षा थी।
aatm.jpg

संभालकर रखा था रीट का प्रवेश-पत्र, पूरा परिवार शिक्षित
ममता को आज रीट की परीक्षा देनी थी। इसके लिए उसने दो दिन पहले ही रीट परीक्षा का प्रवेश पत्र ऑनलाइन निकलवाने के बाद संभालकर रखा था। लेकिन, परीक्षा से पहले ही उसने अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। ममता का पूरा परिवार भी शिक्षित है। उसके पिता व बहन शिक्षक और भाई चिकित्सक है। जबकि वह खुद भी पढ़ाई में होशियार थी।
बीमारी से थी परेशान
ममता के आत्मदाह की वजह परिजनों ने उसका बीमारी को लेकर चल रहा अवसाद बताया है। परिजनों का कहना था कि वह करीब छह महीने पहले टाइफाइड का शिकार हुई थी। जिसका कई जगह उपचार करवाया गया। लेकिन, वह ठीक नहीं हो पाई। उसका वजन भी करीब 20 किलो कम हो गया। ऐेस में वह ढंग से पढ़ाई नहीं कर पाने के साथ अवसाद में आ गई।
एक दिन पहले करवाई थी झाडफ़ूंक, सुबह मिला शव
परिजनों ने बताया कि पिता हेमाराम एक दिन पहले ही उसके उपचार के लिए किसी से झाड़ा लगवाकर आए थे। तब वह शरीर में जलन होने की शिकायत कर रही थी। लेकिन, रात को खाना खाने के बाद वह सो गई। लेकिन, रात को ही वह उठ गई। जिसके बाद वह पहले घर के पास स्थित नोहरे में गई। जहां उसने पहले ब्लैड से गला काट लिया। बाद में खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। इतने पर भी प्राण नहीं निकले तो कुंड में छलांग लगा दी। सुबह परिजनों ने उसे कमरे में देखा तो वह नहीं मिली। बाद में तलाश की तो नोहरे में उसके जले हुए कपड़े मिले। जिसके बाद कुंड में झांककर देखा तो उसका शव तैरता मिला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें Listबिहार कैबिनेट में अगड़ी जातियों का दबदबा खत्म, भूमिहार से 2 तो ब्राह्मण से मात्र 1 मंत्री, यादव से सबसे अधिक 8 मंत्रीगुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 MLA बीजेपी में हो सकते हैं शामिलTarget Killing In Kashmir: 'मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करने में हुई फेल', AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीJammu-Kashmir: शोपियां में नाम पूछकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत, लश्कर फ्रंट ने ली जिम्मेदारीशर्मनाक हरकत : शव को अस्पताल ले जाने मांगी मदद, तो नगर पंचायत ने भेज दी कचरा गाड़ीJammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 7 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.