भाई से मिलने आई युवती होटल में मिली इस हालत में, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

भाई से मिलने आई युवती होटल में मिली इस हालत में, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 04 2019 03:52:12 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

जयपुर से सीकर आई युवती के होटल की दूसरी मंजिल से गिरने का मामला सामने आया है। दो मंजिला छत से गिरने के बाद युवती के पैर और कमर में चोट लगी है।

सीकर.

जयपुर से सीकर आई युवती के होटल की दूसरी मंजिल से गिरने का मामला सामने आया है। दो मंजिला छत से गिरने के बाद युवती के पैर और कमर में चोट लगी है। जिसके कारण उसको उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है। इधर, घटना के बाद युवती के परिजनों ने एक युवक पर उसे परेशान करने के आरोप लगाए हैं। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार युवती जयपुर अपने परिजनों के साथ रहती है। जबकि उसका छोटा भाई सीकर रहकर निजी कोचिंग शिक्षण संस्थान में अध्ययन करता है। युवती उससे मिलने के लिए सीकर पहुंची थी और झुंझुनूं-जयपुर बाइपास स्थित होटल रॉयल ब्ल्यू में ठहरी हुई थी। दोपहर को सूचना मिली कि इस होटल की दूसरी मंजिल से युवती नीचे गिर गई है। इस पर एसआइ कंचन को मौके पर भिजवाया गया और घायल युवती को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इधर, सूचना पर युवती के परिजन भी जयपुर से सीकर आ गए। इनका आरोप था कि सीकर का एक युवक लडक़ी को परेशान कर रहा था। जिसके कारण वह तनाव में थी और यह हादसा हो गया। इधर, आरोपी युवक को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया और युवती के संबंध में जानकारी हासिल की गई।


युवती का बयान: चक्कर आने से गिरी
जिले में घटना के बाद पुलिस ने युवती के बयान लिए तो उसका कहना था कि होटल में खाना खाने के बाद वह उसकी छत पर घूम रही थी। अचानक चक्कर आने से उसका पैर फिसल गया और वह दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरी। युवती को संभालने के लिए होटल वाले भी अस्पताल पहुंच गए थे। घटना स्थल पर भी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।


इनका कहना है
युवती ने चक्कर आने से छत से गिरने की बात कही है। हालांकि युवती के परिजनों ने कृष्ण नाम के युवक पर परेशान करने की शंका जताते हुए मामले की जांच की मांग रखी है। मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है और शंका के आधार पर प्रकरण की जांच की जा रही है। -वीरेन्द्र कुमार शर्मा, थानाधिकारी, उद्योग नगर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned