लड़की ने मना किया तो युवक ने उसके नाम की फेसबुक आईडी बनाकर किया ये गंदा काम

लड़की ने मना किया तो युवक ने उसके नाम की फेसबुक आईडी बनाकर किया ये गंदा काम
लडक़ी ने मना किया तो युवक ने उसके नाम की फेसबुक आइडी बनाकर किया ये गंदा काम

Naveen Parmuwal | Publish: Oct, 11 2019 04:01:59 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 04:02:00 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Sikar Crime News in Hindi : एमबीबीएस छात्रा ने फेसबुक आईडी ( Fake Facebook Id of Girl ) से फोटो चुरा कर लोगों को गलत मैसेज ( Send Dirty Messages to Relative ) किए जाने का मामला सामने आया है।

सीकर.
Sikar Crime News in Hindi : एमबीबीएस छात्रा ( MBBS Girl Student ) ने फेसबुक आईडी ( Fake Facebook Id of Girl ) से फोटो चुरा कर लोगों को गलत मैसेज ( Send Dirty Messages to Relative ) किए जाने का मामला सामने आया है। कटराथल की रहने वाली युवती ने बताया कि वह एमबीबीएस की छात्रा है और पूणे अध्ययनरत है। उसने बताया कि सहेली के जरिए उसकी मुलाकात विकास कुमार से हुई। विकास दोस्ती का दबाव बनाने लगा। मना करने पर उसने फेसबुक आईडी से फोटो कॉपी कर लिए। इसके बाद डाटा चोरी कर लिए। उसके बाद उसने गलत फोटो लगा कर परिजनों और दोस्तों को गलत मैसेज कर दिए। सोशल मीडिया पर उसकी गलत फोटो अपलोड कर अश्लील टिप्पणी भी कर डाली। छात्रा का कहना है कि युवक उसे बार-बार धमकियां दे रहा है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More :

शर्मनाक: बेटे के स्कूल गई मां के साथ प्रिंसिपल ने की गंदी हरकत, जान से मारने की धमकी दी

सहेली के जरिए हुई थी जान पहचान
एमबीबीएस फाइनल ईयर की तैयारी कर रही छात्रा का कहना है कि एक सहेली की जरिए उसकी पहचान विकास से हुई थी। जिसके बाद से ही विकास उसे दोस्ती करने के लिए परेशान करने लगा। विकास ने युवती की फर्जी आईडी बनाकर उसकी फोटो और गंदे मैसेज रिश्तेदार को भेज दिए। छात्रा ने युवक पर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने धमकी दी है कि वह उसके साथ नहीं रही तो वह उसको बर्बाद कर देगा।

Read More :

गरीबी में बेटों ने अकेला छोड़ा तो पिता ने भीख मांग गुजारा किया, अब मौत के बाद संपति लेने आए 5 बेटे

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned