घर में खुशियों का माहौल था, शादी के कार्ड बांटे जा रहे थे, शाम को बनड़े की मौत का समाचार मिला तो मच गया कोहराम

घर में खुशियों का माहौल था, शादी के कार्ड बांटे जा रहे थे, शाम को बनड़े की मौत का समाचार मिला तो मच गया कोहराम

Vinod Singh Chouhan | Publish: Feb, 05 2019 12:15:08 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

घर में शादी की खुशियां बांटी जा रही थी और निमंत्रण के लिए कार्ड बांटे जा रहे थे। लेकिन, शाम को जब बनड़े की मौत का समाचार मिला तो घर में कोहराम मच गया।

सीकर.

घर में शादी की खुशियां बांटी जा रही थी और निमंत्रण के लिए कार्ड बांटे जा रहे थे। लेकिन, शाम को जब बनड़े की मौत का समाचार मिला तो घर में कोहराम मच गया। क्योंकि पिकअप की टक्कर लगने के कारण मौत के मुंह तक पहुंचा गुंगारा निवासी राहुल दो बहनों के बीच इकलौता भाई था। जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार गुंगारा निवासी राहुल पुत्र रामकुमार की नौ मार्च को शादी होनी थी। जो कि, शाम को अपनी बुआ को परिवार में किसी बीमारी महिला से मिलाने के लिए बाइक पर लेकर गया था। बुआ तो वहीं रूक गई और राहुल बाइक लेकर वापस घर लौट रहा था। शाम को गुंगारा से पिपराली जाने वाली लिंक रोड के पास एक तेज गति से आ रही पिकअप ने उसकी बाइक को लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद राहुल बाइक सहित सडक़ पर आ गिरा। जिसके उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। सांस चलने पर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने राहुल को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, यहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव के सरपंच सतपाल सिंह धींवा ने बताया कि पिकअप चालक गांव का ही व्यक्ति है। राहुल तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। इसके एक बड़ी और एक छोटी बहन है। घटना के बाद परिवार के अलावा गांव के लोग भी सदमे में हैं।

 

Read More :

अपनी शादी का कार्ड देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां


इनका कहना
हादसे के बाद पिकअप व बाइक को जब्त कर लिया है। जांच पड़ताल के बाद दोषी पाए जाने पर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। -विनोद सिंह शेखावत, चौकी इंचार्ज, रघुनाथगढ़ पुलिस चौकी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned