scriptशादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल | Groom seriously injured in knife-fighting | Patrika News

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

locationसीकरPublished: Nov 30, 2021 04:22:28 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के टैंकर की बात को लेकर एक ही समाज के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर चाकू और लाठियां भांजी।

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के टैंकर की बात को लेकर एक ही समाज के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर चाकू और लाठियां भांजी। झगड़े में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गए। जिनमें घायल संजय की बुधवार को शादी होनी है। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को श्रीमाधोपुर सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरारें ने सभी घायलों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया। झगड़े में एक पक्ष के घनश्याम, गोविंदराम, राकेश तथा दूल्हा संजय सैनी तथा दूसरे पक्ष के महेंद्र सैनी, मीरा सैनी, दिनेश कुमार तथा गौरी शंकर सैनी चाकूबाजी में घायल हुए हैं। जिनमें से चिकित्सकों ने प्रथम पक्ष से दूल्हा सहित सभी को तथा दूसरे पक्ष से महेंद्र सैनी को गंभीर स्थिति होने पर जयपुर रेफ र किया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से जमीन को लेकर विवाद चलता आ रहा है। सोमवार को शादी का कार्यक्रम होने से एक पक्ष ने जमीन को लेवल करवाई थी, जिसमे मंगलवार को सुबह दूसरे पक्ष का पानी का टैंकर फंस गया। इसी को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ा की दोनों पक्ष एक दूसरे पर जमकर वार शुरू कर दिए। लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को छुड़वाया तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना से मौके पर सीआई करण सिंह खंगारौत मौके पर पहुंच कर मामले को संभाला। घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो