scriptगुरूजी ने शिष्या को भेजे अश्लील मैसेज, ग्रामीणों ने की धुनाई | Guruji sent obscene messages to the disciple | Patrika News

गुरूजी ने शिष्या को भेजे अश्लील मैसेज, ग्रामीणों ने की धुनाई

locationसीकरPublished: Jul 25, 2021 01:21:19 pm

Submitted by:

Sachin

सीकर. जिले के ग्रामीण इलाके में गुरु पूर्णिमा पर एक शिक्षक के गुरु-शिष्या की मर्यादा को तार- तार कर दिया।

गुरूजी ने शिष्या को भेजे अश्लील मैसेज, ग्रामीणों ने की धुनाई

गुरूजी ने शिष्या को भेजे अश्लील मैसेज, ग्रामीणों ने की धुनाई

सीकर. जिले के ग्रामीण इलाके में गुरु पूर्णिमा पर एक शिक्षक के गुरु-शिष्या की मर्यादा को तार- तार कर दिया। शिक्षक ने ऑनलाइन क्लासेज के नाम पर स्कूल में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा को अश्लील मैसेज भेज दिए। छात्रा ने टीचर की इस हरकत के बारे में परिजनों को बताया तो पहले तो परिजनों व ग्रामीणों ने शिक्षक की धुनाई कर दी। बाद में सभी एकत्र होकर थाने पहुंच गए और शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार जिले के एक ग्रामीण इलाके में सरकारी स्कूल के शिक्षक ने अपनी स्कूल की दसवीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को आनलाइन क्लासेज के नाम पर अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। पहले तो छात्रा ने इसे अनदेखी कर दी, बाद में मामला हद से ज्यादा बढ़ गया तो परेशान होकर उसने परिजनों को बताया। पहले तो परिजनों ने शिक्षक को उलाहना दिया तो वह मान गया। इसके बाद भी उसकी हरकतें जारी रही। इस पर परिजनों का सब्र टूट गया। परिजनों व ग्रामीणों ने शनिवार को शिक्षक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर शिक्षक के खिलाफ मामला पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी शिक्षक से पूछताछ कर रही है।

फेसबुक मैसेंजर पर भेजे अश्लील मैसेज
स्कूल में गणित पढ़ाने वाले शिक्षक ने पहले छात्रा को ऑनलाइन क्लास का नाम लेकर फेसबुक पर जोड़ा। इसके बाद छात्रा को मैसेज करने लगा। उसने बच्ची के फोन पर अश्लील वीडियो व फोटो भेजना शुरू कर दिया। इतना होने के बाद भी शिक्षक नहीं रूका व खुद की अश्लील फोटो भेजने लगा। परेशान छात्रा ने सारी बात अपनी बहन को बताई। उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी, तो मामला खुला।

ग्रामीणों ने पीटा तो हाथ जोड़कर कबूली गलती
घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने शिक्षक को जमकर धुना। पूछने पर उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। उसने स्वीकार कर लिया कि उसने छात्रा को अश्लील मैसेज भेजे थे। वह हाथ जोड़कर ग्रामीणों से माफी भी मांगता रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो