मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा से पहले गुटबाजी को लेकर गुटर-गू

मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा से पहले गुटबाजी को लेकर गुटर-गू

Vinod Singh Chouhan | Publish: Sep, 16 2018 01:05:16 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 01:05:17 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

सीकर. गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर जयपुर संभाग के प्रभारी अरुण चतुर्वेदी की शनिवार को हुई बैठक में विधायक झाबर सिंह खर्रा के नहीं पहुंचने पर भाजपा में गुटबाजी की बातों ने फिर उफान ले लिया है।


सीकर. गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर जयपुर संभाग के प्रभारी अरुण चतुर्वेदी की शनिवार को हुई बैठक में विधायक झाबर सिंह खर्रा के नहीं पहुंचने पर भाजपा में गुटबाजी की बातों ने फिर उफान ले लिया है। खर्रा के बैठक में नहीं आने की वजह सियासी गलियारों में खासी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि खर्रा विपक्षी गुट से दूरी बनाए रखने के कारण ही बैठक में शामिल नहीं हुए। आपको बतादें कि बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोज सिंघनिया, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा, जिला प्रवक्ता प्रकाश दाधीच, इंदिरा चौधरी, राजकुमार जोशी, अशोक चौधरी, अनिता शर्मा, ओमप्रकाश महला मौजूद रहे।

यह हुआ बैठक में
बैठक में अरुण चतुर्वेदी ने सीकर, लक्ष्मणगढ़ व फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से गौरव यात्रा को लेकर अब तक की गई तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि गौरव यात्रा के तहत हर विधानसभा क्षेत्र में एक आम सभा भी होगी। वहीं पांच से अधिक स्थानों पर स्वागत होगा।
उन्होंने कहा कि आम सभा में स्वागत वाले केन्द्रों के कार्यकर्ताओं को भी शामिल करना है।बैठक में कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में चार साल में न तो जनसंवाद हुआ है और न ही गौरव यात्रा का कोई कार्यक्रम जारी हुआ। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी रही।

ज्ञापन देने को लेकर तनातनी
बैठक के बीच में सैनी समाज के लोग ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। इस दौरान बैठक चलने के कारण सैनी समाज के लोगों को अंदर नहीं जाने दिया।
कई देर तक तो सदस्य इंतजार करते रहे। लेकिन बाद में मीटिंग हॉल के भीतर घुस गए। इस
दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री से उनकी हल्की तकरार भी हुई।

उप यात्रा शुरू
मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा से पहले सीकर विधानसभा क्षेत्र में सांसद उप यात्रा का आगाज शनिवार को शाकम्भरी देवी के मंदिर से हुआ। यात्रा श्यामगढ़, पलासरा, राजपुरा, जुराठड़ा व बाजौर होते हुए मलकेड़ा पहुंची। इस दौरान 50 से अधिक स्थानों पर यात्रा का स्वागत किया गया। इस दौरान सांसद, विधायक व जिला प्रमुख ने केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाएं गिनाई। वक्ताओं ने कहा कि मेडिकल कॉलेज भी जल्द शुरू होगा। यात्रा सह संयोजक संतोष मूंड, रमेश जलधारी, पिपराली मण्डल अध्यक्ष सुभाष दीक्षित, मण्डल महामंत्री शीशराम गुर्जर, मोर्चा जिलामंत्री साबू राम आदि टीम ने प्रत्येक पंचायत मुख्यालय पर जाकर पार्टी कार्यकर्ताओ यात्रा में पहुंचने का निमंत्रण दिया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned