जहाज में युवक पेड़ से लटका, जाने कैसे हुई मौत

जहाज में युवक पेड़ से लटका, जाने कैसे हुई मौत

By: Kailash

Published: 04 Apr 2019, 06:07 PM IST

जहाज में युवक पेड़ से लटका, चली गई जान
नीमकाथाना/पचलंगी. इलाके के गांव जहाज में पहाड़ी पर स्थित प्राचीन शिव मंदिर जोहड़ के पास बरगद के पेड़ पर एक युवक ने बुधवार को फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। जैसे ही दोपहर को लोगों की पेड़ पर लटके हुए युवक पर नजर पड़ी तो ग्रामीण विक्रम गुर्जर,रोहिताश ने घटना की जानकारी पचलंगी पुलिस को दी। सूचना पर पचलंगी चौकी प्रभारी एसआई राजेन्द्र सिंह बीट अधिकारी हरसाय जाट सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त जहाज निवासी ओमप्रकाश उर्फ बबलू मेघावाल के रूप में की। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि मृतक आदतन शराबी था। उसके माता-पिता रेवाड़ी में मजदूरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक के दो छोटे भाई राकेश व कालीचरण है जो निजी विद्यालय में शिक्षक है। माता पिता रेवाड़ी हरियाणा ईंट भट्टे पर मजदूरी करते हंै।

श्वान के काटने से दर्जनभर घायल
रींगस. महरोली गांव में पागल कुत्ते ने मंगलवार रात्रि व बुधवार को दिन में एक दर्जन से अधिक लोगों को काटकर घायल कर दिया। घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल व महरोली के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार महरोली गांव में एक श्वान ने मंगलवार देर रात से ही लोगों को काटना शुरू कर दिया था। इससे महरोली निवासी बहादुर सिंह, सुशांत सिंह, गायत्री सैनी, आशा देवी, मऊ निवासी जगदीश को रींगस के जेडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कई अन्य घायलों को महरोली के सरकारी अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया। पूरे दिनभर महरोली में दहशत का माहौल रहा।
स्टेयरिंग फेल, पोल से टक्कराई जीप
नीमकाथाना. गांव गणेश्वर में कुल्हाड़ा में स्टेरिंग फेल होने से बिजली विभाग की गाड़ी पोल से टक्करा गई। गाड़ी में सवार अधिकारी कूदकर भाग गए। जानकारी के अनुसार बिजली विभाग की गाड़ी गांवड़ी मोड़ से गणेश्वर आ रही थी। बिच रास्ते में स्टेरिंग फेल होने से गाड़ी पोल से टक्करा गई। जिससे बिजली का तार टूट गया। जिससे खेत में नीचे पानी पुल्ले व घास में आग लग गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पंहुच गई। लोगों ने पानी से आग पर काबू पा लिया।

Kailash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned