scriptHanuman Beniwal : जयपुर में हुंकार भरने से पहले शेखावाटी में उठाया यह बड़ा कदम, देखें video | Hanuman Beniwal in Sikar and Jhunjhunu For invitation of Jaipur Rally | Patrika News

Hanuman Beniwal : जयपुर में हुंकार भरने से पहले शेखावाटी में उठाया यह बड़ा कदम, देखें video

locationसीकरPublished: Oct 26, 2018 05:13:44 pm

Submitted by:

vishwanath saini

हनुमान बेनीवाल की जयपुर में 28 अक्टूबर को रोड शो और 29 अक्टूबर को किसान हुंकार महारैली होगी।

Hanuman Beniwal in sikar

Hanuman Beniwal

सीकर. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में तीसरे मोर्चे के दम पर भाजपा-कांग्रेस की नींद उड़ा देने वाले जाट नेता हनुमान बेनीवाल की जयपुर में 28 अक्टूबर को रोड शो और 29 अक्टूबर को किसान हुंकार महारैली होगी। महारैली को लेकर बेनीवाल इन राजस्थान में जनसम्पर्क करने में जुटे हैं।

 

 

SIKAR : रात को इस लेडी कांस्टेबल ने ASI को ऐसा मैसेज भेजकर दे दी जान, यह जताई अंतिम इच्छा

 

 

इसी क्रम में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को शेखावाटी आए हैं। शेखावाटी के सीकर-झुंझुनूं में बेनीवाल के अनेक कार्यक्रम हैं। वे लोगों से सम्पर्क कर और जन सभाओं को सम्बोधित कर 29 अक्टूबर को जयपुर में होने वाली अपनी महारैली के लिए समर्थकों को न्योता दे रहे हैं।

 

झुंझुनूं जिले में हनुमान बेनीवाल

झुंझुनूं जिला मुख्यालय, भड़ौंदा कला, नवलगढ़ व मलसीसर समेत अनेक जगहों पर हनुमान बेनीवाल की सभाएं हैं। झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर हनुमान बेनीवाल सुबह 10.30 बजे शहीद स्मारक में युवा किसान जन सभा को संबोधित किया। भड़ोन्दा कला में शुक्रवार को हनुमान बेनीवाल किसान सभा को सम्बोधित करेंगे। गुरुवार को राजेन्द्र फौजी ने करीब एक दर्जन गांवों में जनसम्पर्क कर सभा में शामिल होने की बात कही।


नवलगढ़. खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की कस्बे के रामदेवरा मैदान में शुक्रवार दोपहर 12 बजे निमंत्रण सभा व रैली होगी। पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह ने बताया कि सभा व रैली को लेकर तैयारियां जोर शोर से की जा रही है।


मलसीसर. बेनीवाल शुक्रवार सुबह 10 बजे कस्बे के गणगौरी चौक मैदान पर सभा को सम्बोधित करेंगे। संयोजक जगदीप सिहाग एवं सह संयोजक विकम खेदड़ ने बताया कि जन सभा को लेकर क्षेत्र में पांच दिनों से लगाकर जन सम्पर्क किया जा रहा है।

 

हनुमान बेनीवाल शाम को आएंगे सीकर

 

हनुमान बेनीवाल झुंझुनूं जिले में जनसम्पर्क करने के बाद शाम को सीकर आएंगे। अपराह्न तीन बजे गांव कटराथल में उनका स्वागत होगा। साढ़े तीन बजे हनुमान बेनीवाल सीकर में संवाददाताओं से बात करेंगे। शाम चार बजे गांव रानोली में कार्यकर्ता सम्मेलन और साढ़े चार बजे रींगस में स्वागत समारोह होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो