सालभर पहले करके गया था बहुत बड़ा कांड, इसे पकड़ने में पुलिस ने लगा दिया एडी चोटी तक का जोर

पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि लूणासर निवासी जुगल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी

By: vishwanath saini

Updated: 07 Jun 2018, 05:07 PM IST

पाटन. इलाके के डूंगा की नांगल व किशोरपुरा में एक वर्ष पहले मारपीट व लूट की वारदात कर फरार हार्डकोर अपराधी सत्येंद्र सिंह उर्फ लीलू को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि लूणासर निवासी जुगल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी एक अगस्त 2017 को वह रॉयल्टी नाका डूंगा की नांगल पर अपनी कैम्पर गाड़ी खड़ी कर बैठा था तभी वहां पाटन थाने का हिस्ट्रीशीटर डूंगा की नांगल निवासी सत्येंद्र सिंह आया तथा हथियार नुमा देसी कट्टे का भय दिखाकर कैम्पर गाड़ी ले गया।

 

इससे पहले आरोपी ने 5 फरवरी 2017 को किशोरपुरा निवासी अजीत सिंह तंवर के साथ गंभीर मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया था तथा उसके मोबाइल व रुपए छीन ले गया था। दोनों वारदात के बाद आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक सीकर कार्यालय की तकनीकी शाखा द्वारा आरोपित की लोकेशन झुंझुनू जिले के भड़ौण्दा में मिली थी। सूचना मिलने पर पाटन थानाधिकारी सवाई सिंह तंवर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भड़ौण्दा में दबिश दी।

 

पुलिस की भनक लगने पर सत्येंद्र सिंह वहां से फरार हो गया जिसे पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ लिया। थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सत्येंद्र के खिलाफ लूट डकैती चोरी मारपीट के एक दर्जन मामलों में चालान पेश हो चुका है। आरोपित से पूछताछ में कई अन्य वारदातें खुलने की संभावना है।

 

राज वही करेगा जो किसान का कर्जा माफ करेगा

खंडेला. माकपा कार्यकर्ताओं के साथ किसानों ने बुधवार को उपखंड कार्यालय के बाहर मांगों को लेकर सभा कर प्रदर्शन किया। सुभाष नेहरा ने कहा कि खंडेला में पीने के पानी की समस्या है पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। खंडेला को नहर से जोड़ा जाए तथा कोटड़ी लुहारवास के बांध का निर्माण बनाया जाए। नेहरा ने कहा कि राज वही करेगा जो किसान का कर्जा माफ करेगा। सचिव किसान सभा खंडेला राजेंद्र जाखड़ ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों जनता को लूटने का काम कर रही है। इसके अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष सीटू हजारी लाल शर्मा, गोपाल बाजिया, सूरजभान धायल, केशाराम कुड़ी आदि ने भी संबोधित किया। इसके बाद नारे लगाते हुए एसडीएम कार्यालय जाकर मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया।

 

 

 

Show More
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned