scriptहरियाणा गया परिवार, फोन पर मिली सूचना तो होश उड़ गए | Haryana Gaya family, the information found on the phone soared away | Patrika News
सीकर

हरियाणा गया परिवार, फोन पर मिली सूचना तो होश उड़ गए

हरियाणा गया परिवार, फोन पर मिली सूचना तो होश उड़ गए

सीकरFeb 19, 2019 / 06:18 pm

Kailash

sikar

हरियाणा गया परिवार, फोन पर मिली सूचना तो होश उड़ गए


नीमकाथाना के भेभाराम नगर में वारदात
नीमकाथाना. शहर के भेभाराम नगर में रविवार को दिनदहाड़े सूने मकान से नकदी और जेवर चोरी हो गए। पीडि़त ने सोमवार सुबह कोतवाली थाना में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया है कि पीडि़त मूलचंद वर्मा ने रिपोर्ट दी है कि परिवार हरियाणा के यमुना नगर शादी समारोह में गया था। घर को पड़ोसी शशिकांत के परिवार को संभलाकर गए थे। रविवार शाम को जब शशिकांत घर पर सोने गया तो उसे अंदर मकान के ताले टूटे हुए मिले। उसने तुरंत मकान मालिक को मोबाइल पर वारदात की सूचना दी। घटना की सूचना से मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। वारदात की सूचना के बाद देर रविवार देर रात मकान मालिक भी नीमकाथाना पहुंच गया। उसने घर पर आकर देखा तो ड्राम में रखे ९५०० रुपये नकदी, २ सोने की चैन व २-२ छोटी व बड़ी चांदी की पाजैब गायब मिली। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सीसीटीवी मेें कैद चोरी की वारदात
नीमकाथाना. शहर के वार्ड नंबर ५ में रविवार रात को अज्ञात चोर सूनी हवेली के ताले तोड़ सामान चोरी कर ले गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमे दो युवक ताले तोड़ते हुए दिखाई दे रहे है।
बताया जा रहा है कि मकान मालिक कैलाश वर्मा दिल्ली रहता है। सोमवार को उसका लडक़ा विक्रांत नीमकाथाना आया हुआ था। जब वह घर पर पहुंचा तो चोरी का खुलासा हुआ।
सूचना से कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी। मकान मालिक आने के बाद ही चोरी हुए सामान की जानकारी मिल पाएगी।

लक्ष्मणगढ़ में व्यापार मंडल ने दी बाजार बंद की चेतावनी
राजेश जांगिड़ सुसाइड मामला
लक्ष्मणगढ़. सूदखोरों की प्रताडऩा से पीडि़त होकर आत्महत्या करने वाले व्यापारी राजेश जांगिड़ मामले में सोमवार को व्यापार मंडल ने आक्रोश व्यक्त करते हुए उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा व पुलिस उपाधीक्षक बृजमोहन असवाल को ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने 22 दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर गहरी नाराजगी जताई और त्वरित कार्यवाही की मांग की। इसके साथ ही व्यापारियों ने जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने की स्थित में बाजार बंद रखने की चेतावनी भी दी। इस मौके पर रजनीश जाजोदिया, भाजपा के वरिष्ठ नेता श्रीराम शर्मा, श्यामसुंदर खीरवेवाल, राधेश्याम सैनी, गुरूदत्त जांगिड़, सैन समाज के पूर्व अध्यक्ष कैलाश नाई, राधेश्याम जांगिड़ आदि व्यापारी बंधु मौजूद थे।

Home / Sikar / हरियाणा गया परिवार, फोन पर मिली सूचना तो होश उड़ गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो