ब्रांडेड सामान खरीदने से पहले अच्छे से देख लें! कहीं आप भी तो नहीं खा रहे धोखा...

स्पीड एंड सर्च सिक्योरिटी नेटवर्क, चंडीगढ़ की टीम ने पुलिस की मदद से एक दुकान से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के स्टीकर लगा नकली सामान जब्त कर दुकानदार को गिरफ्तार किया हैं। वह नामी कंपनियों का मार्का लगा बेच रहा था सामान।

By: Gaurav

Published: 05 Sep 2019, 05:42 PM IST

सीकर. आजकल जिले में ब्रांडेड कम्पनियों का नकली मार्का लगा सामान बेचकर लोगों को खूब लूटा जा रहा है। हाल ही में चंडीगढ़ की एक सिक्योरिटी नेटवर्क ने एक कार्रवाई कर इसका खुलासा किया है।
दांतारामगढ़ के रींगस बस स्टैंड से बुधवार को एक इलेक्ट्रिकल की दुकान पर कॉपीराइट एक्ट के तहत छापामार कर दुकान से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के स्टीकर लगा नकली सामान जब्त कर दुकानदार को गिरफ्तार किया गया हैं। सब इंस्पेक्टर मनोहर ने बताया कि स्पीड एंड सर्च सिक्योरिटी नेटवर्क चंडीगढ़ की टीम द्वारा पुलिस की मदद लेकर जय श्री श्याम इलेक्ट्रिकल्स नाम की दुकान पर संयुक्त रूप से छापा मारा। यहां पर भारी मात्रा में लोकल इलेक्ट्रिक सामान पर बजाज व एंकर ब्रांडेड कंपनियों के स्टीकर लगाकर सामान बेचते हुए दुकानदार भवानी शंकर सैनी पुत्र भगवान सहाय वार्ड मालियो की ढाणी दांता को गिरफ्तार किया। पुलिस व स्पीड एंड सर्च सिक्योरिटी टीम ने दुकान से एंकर कंपनी के मार्का लगे हुए 35 टेबल फैन, बजाज कंपनी का मार्का लगी हुई 50 टॉर्च , 20 छत पंखे एंव बजाज कंपनी के मार्का लग हुई 11 सिलाई मशीनों को जब्त किया। पुलिस ने बताया कि स्पीड एंड सर्च सिक्योरिटी नेटवर्क कंपनी ने दुकानदार के खिलाफ कॉपीराइट एंव धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।
माकपा ने दी जाम की चेतावनी
रींगस. माकपा कार्यकताओं की बैठक बुधवार को सागरमल धायल की अध्यक्षता में हुई। कार्यकर्ताओं ने सीकर में पुलिस द्वारा बेटियों के साथ की गई मारपीट की निंदा की एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग रखी। माकपा ने चेतावनी दी है कि अगर दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो 9 सितम्बर को स्टेट हाईवे व हाईवे पर जाम किया जाएगा। छात्रसंघ चुनावों में विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज की निन्दा करते हुए बुधवार को शिश्यूं-रानोली ब्रांच कमेटी माकपा की बैठक हुई जिसमें 9 सितम्बर को प्रस्तावित जाम की रणनीति तैयार की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned