script

वह तो इस दुनिया से चली गयी, लेकिन उसकी आंखें अपनों को देखती रहेगी

locationसीकरPublished: Mar 31, 2019 05:57:35 pm

वह तो इस दुनिया से चली गयी, लेकिन उसकी आंखें अपनों को देखती रहेगी

sikar

वह तो इस दुनिया से चली गयी, लेकिन उसकी आंखें अपनों को देखती रहेगी

मां इस दुनिया से चली गयी, लेकिन उसकी आंखें पुत्रों को देखती रहेगी
शिश्यंू. गांव की रहने वाली नर्बदा देवी गहलोत इस दुनिया को छोडक़र चली लेकिन लोगों को नेत्रदान का संदेश दे गई। उसके पुत्रों की तमन्ना थी ममतामयी मां हमे हमेशा देखती रहे इसलिए गहलोत परिवार के चार पुत्रों ने मरने के बाद अपनी लाडली मां की आंखे दान करवाकर समाज को एक गौरव संदेश दिया है।
शिश्यंू निवासी नर्बदा देवी गहलोत पत्नी रामेश्वलाल गहलोत लगातार तीन महीनों से बीमार चल रही थी लेकिन आखिर में जिन्दगी की जंग हार गयी। मरने के बाद इनके चार पुत्रों ने समाजसेवा करते हुयी अपनी ममता रूपी मां को लाखों दिलों में जिन्दा रखने का प्रण लिया।
लूट की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, हथियार बरामद
पलसाना. रानोली पुलिस ने शुक्रवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग के पलसाना बाइपास पर स्थित एक पेंट्रोल पम्प के पास लूट की योजना बनाते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। हालांकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग छूटे। पुलिस ने आरोपियों के पास हथियार व जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। इसके अलावा लूट के दौरान सामने वाली की आंखों में डालने के लिए मिर्च पाउडर व लोहे सरिए आदि जब्त किए हैं।
थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा. अमनदीपसिंह कपूर के निर्देश पर अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए गए अभियान को लेकर पुलिस इलाके में निगरानी रख रही थी। इस दौरान शुक्रवार रात दस बजे के करीब पलसाना बाइपास स्थित एसआर पेट्रोल पम्प के पास पाच बदमाश पेंट्रोल पम्प पर लूट की योजना बना रहे थे। इससे पहले ही पुलिस ने तीन बदमाशों लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के दंतुजला निवासी धर्मेन्द्र पुत्र केशरदेव जाट, सांवलोदा धायलान थाना सदर सीकर निवासी सुरेश कुमार पुत्र मुरलीधर जाट व चुडावास नीमकाथाना निवासी संदीप पुत्र फूलचन्द जांगिड़ को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग छूटे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से दो पिस्टल, सात कारतूस, मिर्च पाउडर, लोहे का पाइप व दो मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस रिमांड के दौरान पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ करेगी। पूछताछ के दौरान बड़े गिरोह को लेकर खुलासा हो सकता है। मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ सीआई राममनोहर को सौंपी गई है।
कार्रवाई के दौरान थानाधिकारी पवन कुमार चौबे के नेतृत्व में एएसआई रिछपालसिंह, कांस्टेबल मुकेश कुमार, कांस्टेबल झाबरमल, कांस्टेबल कमलेश कुमार व चालक सुल्तानसिंह की टीम ने आरोपियों का पीछा कर कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाया।

ट्रेंडिंग वीडियो