scriptपत्नी ने प्रेमी को कहकर अपने ही पति की करवा दी हत्या, हत्यारा निकला पुलिस का जवान | head constable murder lover's husband wanted to marriage sikar | Patrika News

पत्नी ने प्रेमी को कहकर अपने ही पति की करवा दी हत्या, हत्यारा निकला पुलिस का जवान

locationसीकरPublished: May 20, 2019 06:05:47 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

बाजौर में 18 दिसंबर को हुई पन्नालाल की हत्या के षडय़ंत्र में उसकी पत्नी हसीना भी शामिल थी।

सीकर.

बाजौर में 18 दिसंबर को हुई पन्नालाल की हत्या ( murder ) के षडय़ंत्र में उसकी पत्नी हसीना भी शामिल थी। कॉल डिटेल व पुरानी सिम पुलिस के हाथ लगने पर उसको घटना के पांच महीने बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले Police के सामने आरोपी महिला ने कबूला कि वह अपने हैडकांस्टेबल ( head constable ) प्रेमी सतीश को फोन कर अपने पति की लोकेशन बताती रहती थी। ताकि मौका पाकर वह उसके पति को मौत की नींद सुला सके। सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि 45 वर्षीय पन्नालाल की हत्या के मामले में उसकी पत्नी हसीना को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। यहां न्यायालय के आदेश पर उसको जेल भेज दिया गया है। इधर, हत्या के बाद जब पन्नालाल की पत्नी हसीना के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो खुलासा हुआ कि हैडकांस्टेबल सतीश के साथ उसका प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते वह उससे रोज बात किया करती थी और अपने पति पन्नालाल की सूचना देकर उसको रास्ते से हटाना चाहती थी। क्योंकि पन्नालाल को हसीना व उसके हैडकांस्टेबल प्रेमी सतीश के बारे में शक हो गया था। रास्ते के कांटे को हमेशा-हमेशा के लिए जीवन से निकालने खातिर हसीना का प्रेमी सतीश 18 दिसंबर की रात बाजौर स्थित पन्नालाल के खेत में पहुंचा और यहां सिर में सरिया मारकर पन्नालाल की हत्या करने के बाद फरार हो गया। लेकिन, कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने उसको हत्या के 13 दिन बाद हरियाणा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुख्ता सबूत हाथ लगने पर पुलिस ने हसीना को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया।


एक दिन पहले बंद कर दी सिम
मृतक पन्नालाल की पत्नी हसीना हरियाणा की रहने वाली है और 2009 में एक शादी-समारोह के दौरान हसीना और हरियाणा पुलिस के हैडकांस्टेबल सतीश की जान-पहचान हो गई थी। इसके बाद दोनों की बात होने लगी और मामला प्रेम प्रसंग में बदल गया था। पुलिस के अनुसार प्रेमी सतीश से बात करने के लिए हसीना ने एक दूसरी सिम ले रखी थी। जिससे वह उससे बात किया करती थी। जांच में सामने आया कि पन्नालाल की हत्या के एक दिन पहले ही हसीना ने यह सिम बंद कर गांव में रहने वाली दूसरी महिला को दे दी थी। ताकि पुलिस हसीना के पास मौजूद पहली वाली सिम की कॉल डिटेल में उलझी रहे और हत्या के षडय़ंत्र में उसकी भूमिका का पता नहीं लगा सके। पुलिस महिला तक पहुंच गई और बंद सिम बरामद कर उसकी कॉल डिटेल निकलवाई तो हत्या के मामले में हसीना का प्रर्दाफाश हो गया।


पुलिस ने बनाया गवाह
हैडकांस्टेबल से बात होने वाली सिम गांव की एक महिला से बरामद होने के बाद पुलिस ने उससे भी पूछताछ की तो हकीकत का पता लगा। इसके बाद पुलिस ने उस महिला के बयान दर्ज कर गवाह बना लिया। इधर, पन्नालाल की मौत और उसकी पत्नी हसीना के जेल चले जाने के बाद इनके दोनों बच्चे अनाथ हो गए हैं। जिनमें एक लडक़ा और एक लडक़ी शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो