VIDEO.डीजल टैंकर में लगी भीषण आग, चालक-परिचालक व ढाबा मालिक सहित चार जले

राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में रविवार को ढाबे के पास खड़े एक डीजल टैंकर में अचानक लगी भीषण आग से चालक- परिचालक व ढाबा मालिक सहित चार लोग बुरी तरह झुलस गए।

By: Sachin

Updated: 10 May 2020, 05:27 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में रविवार को ढाबे के पास खड़े एक डीजल टैंकर में अचानक लगी भीषण आग से चालक- परिचालक व ढाबा मालिक सहित चार लोग बुरी तरह झुलस गए। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर बावड़ी गांव के पास हुआ। जहां डीजल टेंकर ढाबे के पीछे खड़ा था। अचानक उस खड़े टेंकर में आग लग गई। जो देखते देखते उग्र हो गई। जिसकी चपेट में ढाबे का मालिक सहित चाल लोग आ गए। जो बुरी तरह झुलस गए। सूचना पर रींगस नगर पालिका व परसरामपुरा औद्योगिक क्षेत्र की दमकल मौके पर पहुंची और आग को काबू में किया। सूचना पर एंबुलेंस व पुलिस भी मौके पर पहुंची। नजदीकी लोगों की मदद से हताहतों को रींगस के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चारों का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया।


चाय पीने रुका था चालक


जानकारी के मुताबिक नालोठ निवासी डीजल टेंकर चालक विक्रम सिंह व माल्यावास फुलेरा निवासी परिचालक रेवत सिंह एक ढाबे पर रुके। यहां टेंकर को ढाबे के पीछे खड़ा कर वह उससे उतर गए। इसी दौरान कुछ देर में टेंकर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जो देखते देखते उग्र हो गई। चालक व परिचालक सहित ढाबे के मालिक बावड़ी निवासी महावीर भांवरिया व हरलाल भावंरिया ने आग को बुझाने की कोशिश की। लेकिन, बुझने के बजाय आग ने उन चारों को चपेट में ले लिया। जिसमें वह बुरी तरह झुलस गए। घटना की जानकारी पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी गई। जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस व दमकल मौके पर पहुंच गई।

 

गंभीर हालत


आगजनी में झुलसे चारों लोगों की हालत गंभीर है। हताहत पैर से लेकर सीने व सिर तक झुलसे हैं। जिनका उपचार जिले में संभव नहीं होने पर उन्हें जयपुर रैफर किया गया है। उधर, पुलिस ने भी घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned