सीकर में अचानक पलटा मौसम, धूल भरी आंधी के बाद तेज हवाओं के साथ शुरू हुई जोरदार बारिश

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 17 2019 06:05:42 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 06:19:51 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर जिले में एक बार फिर मौसम अचानक पलट गया और धूलभरी आंधी के बाद तेज बरसात का दौर शुरू हो गया। जिले के कई स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई।

सीकर।
Sikar जिले में एक बार फिर मौसम Weather change अचानक पलट गया और धूल भरी आंधी Storm के बाद तेज बरसात Rain का दौर शुरू हो गया। जिले के कई स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई। धूलभरी आंधी से जहां जनजीवन प्रभावित हुआ वहीं तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश से मौसम ठंडा हो गया। जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। गौरतलब है कि इस दिनों मौसम रोजाना बदल रहा है। वहीं मौसम विभाग ने भी तेज बारिश और आंधी की चेतावनी जारी कर रखी है। इससे पहले सुबह मौसम साफ था। दिन में तेज धूप खिली हुई थी। शाम को अचानक आमसान में काले बादल छा गए और तेज धूलभरी आंधी का दौर शुरू हो गया। जिसके बाद तेज हवाओं के साथ जोरदार बरसात का शुरू हो गई। इधर, मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में आंधी, तेज बारिश, बिजली गर्जना का अलर्ट जारी कर रखा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned