scriptBreaking: राजस्थान में तेज अंधड़ के साथ जोरदार बारिश, एक बार फिर लौटी सर्दी | Heavy rain with strong wind in shekhawati breaking | Patrika News

Breaking: राजस्थान में तेज अंधड़ के साथ जोरदार बारिश, एक बार फिर लौटी सर्दी

locationसीकरPublished: Feb 18, 2019 08:07:38 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Rain Breaking: शेखावाटी में आज मौसम फिर पलटी खा गया। झुंझुनूं, सीकर और चूरू के कई इलाकों में दिनभर तेज हवाओं का दौर जारी रहा, तो शाम को कई जगह बारिश का नजारा भी देखने को मिला।

Breaking: राजस्थान में तेज अंधड़ के साथ जोरदार बारिश, एक बार फिर लौटी सर्दी

Breaking: राजस्थान में तेज अंधड़ के साथ जोरदार बारिश, फिर लौटी सर्दी

सीकर.

शेखावाटी में आज मौसम फिर पलटी खा गया। झुंझुनूं, सीकर और चूरू के कई इलाकों में दिनभर तेज हवाओं का दौर जारी रहा, तो शाम को कई जगह बारिश का नजारा भी देखने को मिला। अचानक बदले मौसम से जाती सर्दी भी वापस लौट आई। वहीं, मौसम से जनजीवन भी पूरी तरह प्रभावित नजर आया। दिनभर चली धूलभरी आंधी से जहां लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया। वहीं, बाजार में भी व्यापारी उड़ती गर्त से परेशान रहे। उधर, शाम को बरसात के बाद अचानक ठंड बढऩे से लोगों को गर्म कपड़े फिर से बढ़ाने पड़ गए। उधर, बरसात को देखते हुए किसानों के चेहरों पर एक बार फिर मुस्कान आ गई है। जमीन की नमी बढऩे से वह इसे फसलों के लिए बेहतर मान रहे हैं। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले पूरे सप्ताह में कई जगह गरज के साथ बूंदाबांदी का दौर देखा जा सकता है। जिससे तापमान में भी एक बार फिर गिरावट दर्ज हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो