पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा सप्लायर, आगे नहीं जुड़ी कड़ी


पुलिस कर रही है कडिय़ां जोडऩे का प्रयास
राणोली इलाके में 55 किलो गांजा बरामद होने का मामला

By: Ajay

Published: 12 Jul 2021, 07:54 PM IST


सीकर.
जयपुर के लोगों को 55 किलो गांजा बेचने वाला सप्लायर रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। दादिया पुलिस ने आरोपी नेछवा थाना इलाके के सोला गांव निवासी रामचंद्र उर्फ चैन्या को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक गांजा तस्करी की आगे की कडिय़ां नहीं जुड़ पाई है। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाधिकारी सुभाषचंद्र ने बताया कि जयपुर सीएसटी की टीम की सूचना पर अखैपुरा टोल के पास राणोली पुलिस ने कार से 55 किलो गांजा बरामद कर सनी बिदावत पुत्र कालूराम सांसी निवासी मुरलीपुरा जयपुर व अनिल कुमार पुत्र राजूराम सांसी निवासी सांसियों का मोहल्ला करणसर बेसावा थाना जोबनेर जयपुर को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को पूछताछ में गांजा सोला गांव से लाने की बात कहीं थी। मामले की जांच दादिया थानाधिकारी को सौंपी गई। इस पर पुलिस ने रविवार को सोला गांव से रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

अवैध शराब से गांजा तस्करी का सफर
गांजा सप्लायर रामचंद के खिलाफ अवैध शराब तस्करी के विभिन्न थानों में नौ मामले दर्ज है। लेकिन गांजा तस्करी में वह पहली बार ही पकड़ा गया है। रामचंद्र ने पुलिस को अभी तक यह नहीं बताया है कि उसके पास गांजा कहा से आया। वह केवल इतना बता रहा है कि कोई गाड़ी का चालक उसे घर आकर गांजा देता था। उसे वह पांच से छह हजार रुपए किलो में बेच देता था। सारा सौदा फोन पर ही करता था।

अपनी गाड़ी से करता था एस्कोर्ट
रामचंद्र गांजा खरीदने आने वाले को अपनी गाड़ी से एस्कोर्ट कर क्षेत्र से बाहर जाता था। राणोली इलाके में पकड़े गए आरोपियों के भी वह साथ आया था। लेकिन टोल प्लाजा से पहले ही उसने गाड़ी को घुमा लिया। पुलिस अब उसकी गाड़ी की भी तलाश कर रही है।

Ajay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned