scriptहिस्ट्रीशीटर राजू रैला मर्डर केस: भाई को मिली थी हत्या की धमकी, अपराधी बोले- 24 घंटे में घर पर आ जाएगी राजू की लाश | history sheet raju rella murder case threaten of murder to brother | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर राजू रैला मर्डर केस: भाई को मिली थी हत्या की धमकी, अपराधी बोले- 24 घंटे में घर पर आ जाएगी राजू की लाश

locationसीकरPublished: Jun 15, 2019 08:37:54 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

इलाके के हार्डकोर अपराधी तथा हिस्ट्रीशीटर राजू रैला की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है।

हिस्ट्रीशीटर राजू रैला मर्डर केस: भाई को मिली थी हत्या धमकी, अपराधी बोले- 24 घंटे में घर पर आ जाएगी राजू की लाश

हिस्ट्रीशीटर राजू रैला मर्डर केस: भाई को मिली थी हत्या धमकी, अपराधी बोले- 24 घंटे में घर पर आ जाएगी राजू की लाश

पाटन/सीकर।
( history sheeter Raju Rella Murederd in Patan ) इलाके के हार्डकोर अपराधी तथा हिस्ट्रीशीटर राजू रैला की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। राजू रैला के भाई सुभाष ने इस मामले में पुलिस को नामजद रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया गया कि 14 जून को जब वह अपने घर रैला से हसामपुर की तरफ आ रहा था तो रास्ते में जीप व एक कैंपर सवार युवकों ने उसको रुकवा कर धमकी दी कि अगले 24 घंटे में उसके भाई राजू की लाश घर पर आ जाएगी। रिपोर्ट में रैयां का बास के ही 8-10 युवकों के लिए हत्या का नामजद आरोप लगाया गया है। गौरतलब है कि इलाके के ही हार्डकोर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर राजू रैला की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई। हत्या के बाद राजू के शव को उसी की जीप में डालकर हसामपुर मोउ पर छोड दिया गया। सूचना पर थानाधिकारी नरेंद्र बढ़ाना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। राजू का शव जीप में आगे व पीछे की सीट के बीच पड़ा हुआ मिला। पुलिस को उसके शरीर पर हथियार से चोट मारने की निशान मिले। बाद में मृतक राजू के शव को पाटन के सामुदायिक अस्पताल ले जाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। प्रारंभिक रिपोर्ट में राजू की मौत अंदरूनी चोट से होना सामने आई है।


रंजिश भी हो सकती है हत्या का कारण
हिस्ट्रीशीटर राजू रैला की हत्या का कारण आपसी रंजिश भी हो सकता है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस की जांच इसी पहलू पर आधारित है। राजू के खिलाफ पिछले एक माह में 3 मामले दर्ज हुए हैं जिनमें दो पाटन थाना इलाके के हैं। रैयां का बास निवासी अशोक गुर्जर ने 28 मई को राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था कि राजू ने अपने साथियों के साथ उसके घर जाकर उसके भाई बजरंग के साथ मारपीट की थी तथा बीच बचाव करने पर परिजनों को बंदूक दिखाकर धमकाया था। इसके अलावा बोपिया निवासी राकेश गुर्जर के साथ भी राजू ने 10 दिन पहले मारपीट की थी जिसकी रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज करवाई गई थी। ऐसे में पुलिस की जांच अभी इसी बिंदू पर चल रही है।

हार्डकोर अपराधी था राजू
मृतक राजू रैला पाटन पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी था। मृतक के खिलाफ पाटन, नीमकाथाना कोतवाली, प्रागपुरा, सहित कई पुलिस थानों में बीस से अधिक मामले दर्ज हैं। ये मामले मारपीट, चोरी, लूट, आम्र्स एक्ट व हत्या के प्रयास के हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो