हॉकी में नांगल भीम रही विजेता

हॉकी में नांगल भीम रही विजेता
हॉकी में नांगल भीम रही विजेता

Ajay Sharma | Updated: 24 Aug 2019, 05:48:20 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

कस्बे के राआउमा विद्यालय के खेल मैदान पर आयोजित 37 वीं जिला स्तरीय नेहरू हॉकी प्रतियोगिता का समापन समारोह शुक्रवार को पार्षद अशोक कुमावत के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

रींगस. कस्बे के राआउमा विद्यालय के खेल मैदान पर आयोजित 37 वीं जिला स्तरीय नेहरू हॉकी प्रतियोगिता का समापन समारोह शुक्रवार को पार्षद अशोक कुमावत के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला नांगल भीम व बावड़ी की टीमों के बीच खेला गया जिसमें नांगल भीम की टीम विजेता रही। विजेता व उपविजेता को अतिथियों के द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी कालिदास स्वामी, प्रतियोगिता संयोजक एवं प्रधानाचार्य दिनेश कुमार, मंगल चंद कुमावत, हरिसिंह शेखावत, गणेश राम यादव, शिवदयाल सिंह बगडिय़ा, मनोज कुमार मीणा सहित अनेक लोग मौजूद।
पलसाना के भाई-बहिन ने जीते शूटिंंग में तीन गोल्ड
पलसाना. कस्बे के शेखावत भाई बहिनों ने जयपुर के जगतपुरा शूटिंग रैंज में आयोजित हुई 18वीं राज्य स्तरीय ओपन शूटिंग चैम्पीयनशिप तीन गोल्ड के साथ कुल छह मेडल जीते हैं। राजेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि दीपेन्द्र ने प्रतियोगिता के 50 मीटर प्रोन जूनियर में गोल्ड, सीनियर में कांस्य, 50 मीटर थ्री पॉजिशन जूनियर में कांस्य पदक जीता है। वहीं जया शेखावत ने 50 मीटर प्रोन जूनियर में गोल्ड, 50 मीटर प्रोन सीनियर में गोल्ड, थ्री पॉजिशन जूनियर में सिल्वर मेडल जीता है।
इससे पहले दोनों भाई बहिनों ने तैराकी की राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय दोनों प्रतियोगिताओं में कई रिकार्ड के साथ एक सौ से अधिक गोल्ड पदक जीते है और अब शूटिंग में अपना लोहा मनावा रहे है। शूटिंग में भी हाल ही में दीपेन्द्र ने 10 मीटर एयर के स्कूल नेशनल में गोल्ड जीता था। वहीं जया ने 300 मीटर में गोल्ड जीता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned