scriptप्रेमी को पानी के लिए तरसा तरसा कर मारा, प्रेमिका को भी मारकर फेंका | Honor killing of lover | Patrika News

प्रेमी को पानी के लिए तरसा तरसा कर मारा, प्रेमिका को भी मारकर फेंका

locationसीकरPublished: Aug 03, 2020 10:29:28 am

Submitted by:

Sachin

सीकर. रैवासा व नीनडा की पहाडिय़ों के बीच बनी खाई से पुलिस ने बाइक बरामद की है। गणपत की हत्या करने के बाद बाइक को पहाड़ी की खाई में फैंक दिया गया था।

प्रेमी को पानी के लिए तरसा तरसा कर मारा, प्रेमिका को भी मारकर फेंका

प्रेमी को पानी के लिए तरसा तरसा कर मारा, प्रेमिका को भी मारकर फेंका

सीकर. रैवासा व नीनडा की पहाडिय़ों के बीच बनी खाई से पुलिस ने बाइक बरामद की है। गणपत की हत्या करने के बाद बाइक को पहाड़ी की खाई में फैंक दिया गया था। बाइक पर जाते समय ही गणपत को रामगोपाल व अन्य लोगों ने पकड़ लिया था। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में घटना रिकॉर्ड हो गई थी। वारदात में अभी दो आरोपी फरार चल रहे है। दोनों की पुलिस तलाश में लगी हुई है। एएसपी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मदन चांदीवाल निवासी आलोदा खाटूश्यामजी, परसाराम निवासी मदनीमंडा खाटूश्यामजी, महेंद्र सिंह निवासी मदनीमंडा खाटूश्यामजी से रिमांड के दौरान पूछताछ की गई। तीनों से पूछताछ में पता लगा कि गणपत बाइक पर युवती को लेकर गया था। पंप पर दोनों को उन्होंने पकड़ लिया। पंप पर ही गणपत की बेहरमी से पिटाई की। उसे पानी के लिए भी तरसाया गया। इसके बाद सभी मिलकर दोनों को उठा कर ले गए। गणपत व युवती की हत्या करने के बाद दोनों को गाड़ी में डाल कर जीण माता की पहाडियों में डाल कर ले गए। इसके बाद गणपत की बाइक को भी पहाडिय़ों में ले जाकर फैंक आए। पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी की फुटेज को भी डिलीट करने का प्रयास किया। पंप मालिक के पास जाकर इन्होंने वीडियों हटाने की बात कहीं। फुटेज ऑनलाइन होने का बहाना बनाकर मालिक ने मना कर दिया था। पंप मालिक फुटेज को देखकर पहले ही इन्हें पहचान गया था। 23 नवम्बर 2019 को बलदेव गोदारा निवासी बाल्यावास दांतारामगढ़ ने रानोली थाने में भाई गणपत लाल का आरोपी बाबूलाल, बीरबलराम ढाका, नंदलाल मीणा, सोहनलाल जाट, गोपाल मील व अन्य ने पलसाना बाइपास पर स्थित आईसर पेट्रोल पंप से मारपीट व अपहरण कर ले जाने की रिपोर्ट दी थी।

मारने की बात पर साले ने जीजा को जड़ा थप्पड़
महेंद्र और परसाराम दोनों युवती के मामा लगते है। जीजा रामगोपाल ने उनको फोन कर बुलाया था। पेट्रोल पंप से जाने के युवती के पिता ने उसे मारने की बात कहीं। युवती ने ये बात मामा को कहीं थी। नाराज होकर महेंद्र ने गाड़ी को रूकवा लिया। उसने जीजा को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह खुद युवती को साथ दूसरी गाड़ी में लेकर चला गया। रास्ते में मामा ने युवती से पूरी बात सुनी तो वह हैरान रह गया। युवती ने उन्हें प्रेम प्रसंग की बात कहीं। उसने युवक के बारे में पूछा तो युवती ने बताया कि वह गाड़ी में ही साथ था। वे सब उसे मार देंगे। तब मामा दोबारा युवती को साथ लेकर उनके पास पहुंचे। तीन बच्चों के पिता होने की जानकारी मिलने पर सभी उसे बेहरमी से मार रहे थे। पुलिस को शिकायत कर बताने की बात पर युवती की पिटाई की। बाद में मार डाला गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो