सास और बहन के गहने लेकर अनजान बाइक सवार के साथ चली गई पत्नी, पति ने की कार्रवाई की मांग

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाने के गांव से एक महिला द्वारा अपने पति की मां ओर उसकी बहन के गहने पार कर ले जाने का मामला सामने आया है।

By: Vinod Chauhan

Published: 24 Jul 2018, 06:35 PM IST

 

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाने के गांव से एक महिला द्वारा अपने पति की मां ओर उसकी बहन के गहने पार कर ले जाने का मामला सामने आया है। महिला अपने साथ उसकी बेटी और घर में रखी नकदी भी ले गई है। खास बात यह है भी कि महिला को कोई बाइक सवार लेने आया था। जिसके साथ वह अपनी बेटी भी साथ ले गई। मामले में पीडि़त पति ने अब पुलिस के पास पहुंचा है। जिसने पत्नी की करतूत बताते हुए पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह है शिकायत
सीकर के नेछवा गांव के पीडि़त पति नंदलाल ने पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके मुताबिक उसकी पत्नी तीन महीने पहले घर से चली गई। जो अभी तक वापस घर नहीं लौटी है। नंदलाल ने शिकायत दी है कि २६ अप्रेल को उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। उस दौरान एक युवक आया और वह उसके साथ बाइक पर बैठ कर चली गई। लेकिन, जाते समय घर में रखे ४० हजार रुपयों के साथ उसकी मां और बहन के गहने तथा उसकी छह साल की बेटी को भी साथ ले गई। शादी में जो गहने उसको परिवार ने दिए थे वो भी नहीं छोड़ कर गई। पीडि़त पति ने पुलिस पर भी उसकी सुनवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं। नंदलाल का कहना है कि कार्रवाई के लिए कई बार थाने में चक्कर काट चुका हूं। लेकिन, पुलिस हर बार उसे पत्नी को पाबंद करने का गोलमटोल जवाब देकर उसे वापस भगा देती है। जबकि घर से लेकर गई गहनों की बरामदगी के लिए पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

उच्च अधिकारी से करेगा शिकायत
पीडि़त नंदलाल ने बताया कि पुलिस उसकी किसी भी तरह से मदद नहीं कर रही है। जिनके खिलाफ अब वह उच्च अधिकारियों के पास जाएगा। उसका कहना था कि वह पत्नी और पुलिस दोनों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned