प्रेमिका को लेकर घर में हुआ झगड़ा तो खौल उठा पति का खून, रातोंरात हत्या कर शव कुएं में डाला

Vinod Singh Chouhan | Updated: 11 Apr 2019, 05:57:48 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

इलाके के भारीजा में एक युवक ने प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को कुएं में डाल दिया।

दांतारामगढ़ .

इलाके के भारीजा में एक युवक ने प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को कुएं में डाल दिया। दो दिन बाद बुधवार को शव कुएं में मिला तो पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को निकलवाया। हत्या सम्बधों में बात बिगडऩे पर की गई। पुलिस ने आरोपी युवक को दस्यताब कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने बताया कि भारीजा गांव में बुधवार की सुबह एक युवती की लाश कुएं में मिली पुलिस ने युवती के शव को बाहर निकलवाया और दांता रेफरल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। ग्रामीणों ने युवती की हत्या के लिए उसके प्रेमी मुण्डियागढ़ निवासी नवलकिशोर हरिजन पर शक जताया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक नवलकिशोर को लोसल के पास से उनके रिश्तेदार के यहां से दस्यताब कर पूछताछ की गई तो हत्या का खुलासा हुआ। अग्रवाल ने बताया कि दो दिन पहले युवक की पत्नी व मृतका के बीच कहासुनी हुई थी। उसे लेकर ही यह हत्या की गई है। हत्या करके शव को कुएं में डाला गया है। पुलिस के अनुसार इन दोनों के बीच प्रेमप्रसंग का मामला चल रहा था। ग्रामीणों का आरोप है?कि प्रेमी युवक सोमवार की रात भारीजा आया तथा रात को सुमन को उठाकर ले गया और हत्या करके शव कुएं में डाल दिया। युवती का पिता रघुनाथ दुबई में रहता है घटना की सूचना उसे दे दी गई है उसके आने के बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस के अनुसार युवती सुमन व मुण्डियागढ़ निवासी नवलकिशोर के बीच काफी समय से प्रेम प्रंसग चल रहा था। प्रेमी युवक नवलकिशोर हरिजन का ननिहाल भारीजा में सुमन के घर के पास ही है। दोनों के बीच प्रेम प्रंसग गांव वालों के बीच जग जाहिर था।


ऐसे लगा सुराग
मृतका सुमन का पिता रघुनाथ मेघवाल दुबई में मजदूरी करता है। सोमवार को मां भी गणगौर पर अपने पीहर गई हुई थी। घर पर मृतका सुमन व उसका छोटा भाई व एक बहन घर पर थी। सोमवार की रात तीनों सोए थे। मंगलवार को बड़ी बहन नहीं मिली तो काफी देर बाद पडोसियों को बताया। दिनभर रिश्तेदारी में तलाश किया। संदेह होने पर किसी के माध्यम से नवल से बात की गई तो बातों ही बातों में उसने कह दिया कि गिर गई होगी कुएं में। इसके बाद ग्रामीणों ने पास के कुएं को संभाला तो सुमन का शव कुएं में मिला। नवल की बात से हत्या का संदेह नवल पर गहरा गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने नवल को हिरासत में ले लिया तथा पूछताछ में हत्या का खुलासा भी हो गया।


गला घोंटा फिर कुएं में डाला
मृतका सुमन अपनी मां के साथ सोमवार को दांता आई थी। वहीं मुण्डियागढ़ का प्रेमी युवक अपनी पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था। दांता में मृतका सुमन व प्रेमी नवल की पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद ससुराल में भी पत्नी व ससुराल वालों प्रेमी युवक नवल किशोर के बीच सुमन को लेकर कलह हुई। इसी को लेकर नवल उसी रात सोमवार को भारीजा पहुंचा और सुमन को घर से उठाकर ले गया। घर से बाहर लाकर नवल ने सुमन को गला घोंटकर हत्या कर दी और घर के पास ही बने कुएं में डाल दिया। इसके बाद वह रात को अपने रिश्तेदार के यहां लोसल के पास चला गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned