प्रेम प्रसंग से परेशान पति ने की पत्नी की हत्या

(Husband murdered his wife due to love affair) राजस्थान के सीकर जिले में कांवट कस्बे के सालासर काम्पलेक्स में दिनदहाड़े दांतले से गला रेतकर पत्नी की हत्या व युवक पर जानलेवा हमले के आरोपी पति नरेन्द्र वर्मा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

By: Sachin

Updated: 27 Jun 2020, 12:35 PM IST

सीकर/ कांवट. राजस्थान के सीकर जिले में कांवट कस्बे के सालासर काम्पलेक्स में दिनदहाड़े दांतले से गला रेतकर पत्नी की हत्या व युवक पर जानलेवा हमले के आरोपी पति नरेन्द्र वर्मा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को मौके से ही गुरुवार को हिरासत में लिया गया था। थोई थानाधिकारी संगीता मीणा के अनुसार आरोपी पति नरेन्द्र ने बताया कि करीब एक साल से पति- पत्नी दोनों अलग रह रहे थे। लेकिन, पत्नी पर प्रेम प्रसंग के शक ने उसे हत्यारा बना दिया। आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

ब्यूटी पार्लर चलाती थी पत्नी


आरोपी नरेन्द्र की पत्नी सालासर काम्पलेक्स में ब्यूटी पार्लर व सिलाई की दुकान चलाती थी। जबकि उसका कथित प्रेमी सुभाष जाट दूसरे कॉम्पलेक्स में फैंसी स्टोर चलाता है। आरोपी ने बताया कि सुभाष मोबाइल पर उसकी पत्नी से बातचीत करता था। जो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ। आरोपी के मुताबिक उसने दोनों को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों नहीं माने। इस पर प्रेम प्रसंग के शक की वजह से पत्नी की हत्या करने के बाद वह सुभाष पर हमला करने पहुंच गया। पुलिस अभी महिला की मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

 

यह था मामला


गौरतलब है कि नरेंद्र ने गुरुवार को दिनदहाड़े अपनी पत्नी पिंकी देवी का ब्यूटी पार्लर में घुसकर दांतले से गला रेत दिया था। उसे मृत जानकर वह इसके बाद करीब 150 मीटर दूर दूसरे कॉम्पलेक्स में फैंसी स्टोर चलाने वाले युवक सुभाष के पास पहुंचा। जहां उसने उस पर भी दांतले से हमला कर दिया। हालांकि इस दौरान लोगों ने बीच बचाव कर आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर तुरंत पहुंची पुलिस ने आरोपी नरेन्द्र को हिरासत में ले लिया। वहीं,महिला व युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से महिला को जयपुर रैफ र किया गया था। जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया था। शुक्रवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने महिला का शव उसके पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया। पुलिस फैंसी स्टोर संचालक सुभाष की भूमिका की भी जांच कर रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned