scriptVIDEO: पत्नी को दिन में पीहर से लेकर आया, रात को पति ने उतार दिया मौत के घाट | husband murdered wife in late night laxmangarh sikar | Patrika News

VIDEO: पत्नी को दिन में पीहर से लेकर आया, रात को पति ने उतार दिया मौत के घाट

locationसीकरPublished: Jun 21, 2019 04:02:05 pm

Submitted by:

Naveen

Husband Murdered Wife : सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बीती देर रात एक पति ने घर में सो रही पत्नी के सिर पर पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Husband Murdered Wife : सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बीती देर रात एक पति ने घर में सो रही पत्नी के सिर पर पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

पत्नी को दिन में पीहर से लेकर आया, रात को पति ने उतार दिया मौत के घाट

सीकर।
Husband murdered Wife : सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बीती देर रात एक पति ने घर में सो रही पत्नी के सिर पर पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार इलाके के वार्ड संख्या 30 में रहने वाला पति जयप्रकाश उर्फ जाखड़ आदतन शराबी होने के कारण पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा चलता रहता था।

यह भी पढ़ें

रिश्ता शर्मसार : पति के कहने पर देवर ने अपनी ही भाभी के साथ कई बार किया बलात्कार

गुरुवार को ही वह अपनी पत्नी अंजु को पीहर से लेकर आया था। रात को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। हालांकि झगड़े के बाद पत्नी सो गई। लेकिन, इस दौरान गुस्साएं पति ने उस पर पत्थर से हमला बोल दिया। हमले में उसके सिर में चोट लगी जिस कारण उसकी मौत हो गई। घटना के बाद जयप्रकाश मौके से फरार हो गया। सूचना पर देर रात ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। जिसका आज पोस्टमार्टम करवाया गया। आरोपी पति को बाद में पुलिस ने पकडकऱ हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

13 साल पहले हुई थी शादी
पुलिस के अनुसार जयप्रकाश मजदूरी का काम करता है। 13 वर्ष पहले उसकी शादी अंजु के साथ हुई थी। जयप्रकाश आदतन शराबी था। जिस कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता। इस दौरान कई बार दोनों के बीच मारपीट भी हो गई।

यह भी पढ़ें

शर्मनाक: नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, पड़ोसी युवक ने कई बार किया बलात्कार

दिन में लाया, रात को उतारा मौत के घाट
पत्नी अंजु अपने पीहर गई हुई थी। जिसको पति जयप्रकाश गुरुवार को ही लेकर आया था। लेकिन, घर आने के बाद दोनों में फिर से झगड़ा शुरू हो गया। रात को गुस्से में पति ने सो रही पत्नी की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। ( murder in laxmangarh Sikar )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो