scriptकुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर पांच किलोमीटर दूर पुलिस थाने पहुंचा पति | Husband reached police station after killing wife with axe | Patrika News

कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर पांच किलोमीटर दूर पुलिस थाने पहुंचा पति

locationसीकरPublished: Aug 05, 2020 05:28:15 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के लोसल इलाके के नजदीकी गांव भीराना में बुधवार को एक पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी।

कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर पांच किलोमीटर दूर पुलिस थाने पहुंचा पति

कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर पांच किलोमीटर दूर पुलिस थाने पहुंचा पति

सीकर/लोसल. राजस्थान के सीकर जिले के लोसल इलाके के नजदीकी गांव भीराना में बुधवार को एक पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति ने सीधे घर से बाइक ली और करीब पांच किलोमीटर दूर लोसल पुलिस थाना पहुंच गया। जहां उसने खुद ही पत्नी की हत्या किए जाने की वारदात पुलिस के सामने कबूल कर ली। पति की बात पर भौचक पुलिस तुरंत भीराना गांव में घटना स्थल पर पहुंची। जहां पत्नी का शव घर के बरामदे में उल्टा पड़ा हुआ मिला। जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। पुलिस मामले में आरोपी व उसके घरवालों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति धर्मराज उर्फ राजेन्द्र है। जो आदतन शराबी है। आज दोपहर में भी वह शराब के नशे में था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी शारदा से झगड़ा हो गया। बार कहासुनी से शुरू हुई जो बाद में मारपीट तक पहुंच गई। इसी में गुस्साए धर्मराज ने कुल्हाड़ी लेकर शारदा पर वार कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस को शारदा के चेहरे व गले पर कुल्हाड़ी के वार के निशान मिले हैं।

सो रहे थे मां व भाई
जानकारी के मुताबिक वारदात के समय घर में आरोपी पति धर्मराज का छोटा भाई व मां भी मौजूद थे। जो उस वक्त सो रहे थे। उन्होंने जैसे ही शारदा की चीख पुकार सुनी, तो वह तुरंत दौड़कर कमरे से बाहर आए। लेकिन, तब तक धर्मराज वारदात को अंजाम देकर बाइक लेकर पुलिस थाने जाता हुआ दिखा।

पत्नी भी कर चुकी है पति की हत्या
गौरतलब है कि सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में इससे पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जिसमें एक गर्भवती पत्नी ने बहन के साथ दुष्कर्म करने पर पति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी। उसके बाद उसने भी खुद ही पुलिस थाने पहुंच कर वारदात की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी थी। करीब एक महीने पुराना यह मामला भी काफी चर्चा में रहा था। जिसमें जेल में ही पत्नी ने फिर बच्चे को भी जन्म दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो