रात को पत्नी की नाबालिग बहन को लेकर भागा पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ

Husband Run Away With Sister In Law : सीकर जिले के पाटन में पति द्वारा पत्नी की नाबालिग बहन को भगा ले जाने का मामला सामने आया है।

By: Naveen

Published: 03 Sep 2019, 02:56 PM IST

सीकर।
Husband Run Away With Sister In Law : सीकर जिले के पाटन में पति द्वारा पत्नी की नाबालिग बहन को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है। जानकारी के अनुसार गांव डाबाल की तन में स्थित ढाणी बानावाली निवासी ससुर ने अपने दामाद पर उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने बताया कि बलावा तहसील नारनौल हरियाणा निवासी रिंकू पुत्र निहाल सिंह व महेंद्र पुत्र सागरमल यादव 25 अगस्त को उसके घर आए। उस समय वह स्वयं कुए के पास बने बाड़े में बकरियों के पास सो रहा था। रात दो बजे रिंकू उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। ससुर ने जब दामाद से बात कि तो वह बोला मैं वापस छोड़ दूंगा। रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को उसको धमकी मिली कि अगर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो जान से मार देंगे। जिसके बाद से वह डर गया और पुलिस की मदद ली।

Read More :

अजब प्रेम की गजब कहानी: दास्तां सुनकर भावुक लड़की को हुआ प्रेम, नेत्रहीन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी


शादी करवाने का आरोप
रिपोर्ट में ससुर ने अपने दामाद पर उसकी नाबालिग बेटी की जबरन शादी करवाने का आरोप भी लगाया है। ससुर ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी से भी वह बात नहीं करने देता।

Read More :

एक बहन के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 5 दिन बाद आरोपियों ने दूसरी बहन के साथ किया प्रयास

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned