scriptरात को पत्नी की नाबालिग बहन को लेकर भागा पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ | husband run away sister in Law from house in mid night patan | Patrika News

रात को पत्नी की नाबालिग बहन को लेकर भागा पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ

locationसीकरPublished: Sep 03, 2019 02:56:22 pm

Submitted by:

Naveen

Husband Run Away With Sister In Law : सीकर जिले के पाटन में पति द्वारा पत्नी की नाबालिग बहन को भगा ले जाने का मामला सामने आया है।

पत्नी की नाबालिग बहन को भगा ले गया पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ

पत्नी की नाबालिग बहन को भगा ले गया पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ

सीकर।
Husband Run Away With Sister In Law : सीकर जिले के पाटन में पति द्वारा पत्नी की नाबालिग बहन को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है। जानकारी के अनुसार गांव डाबाल की तन में स्थित ढाणी बानावाली निवासी ससुर ने अपने दामाद पर उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने बताया कि बलावा तहसील नारनौल हरियाणा निवासी रिंकू पुत्र निहाल सिंह व महेंद्र पुत्र सागरमल यादव 25 अगस्त को उसके घर आए। उस समय वह स्वयं कुए के पास बने बाड़े में बकरियों के पास सो रहा था। रात दो बजे रिंकू उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। ससुर ने जब दामाद से बात कि तो वह बोला मैं वापस छोड़ दूंगा। रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को उसको धमकी मिली कि अगर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो जान से मार देंगे। जिसके बाद से वह डर गया और पुलिस की मदद ली।

यह भी पढ़ें

अजब प्रेम की गजब कहानी: दास्तां सुनकर भावुक लड़की को हुआ प्रेम, नेत्रहीन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी


शादी करवाने का आरोप
रिपोर्ट में ससुर ने अपने दामाद पर उसकी नाबालिग बेटी की जबरन शादी करवाने का आरोप भी लगाया है। ससुर ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी से भी वह बात नहीं करने देता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो