प्रेमी-पति ने कहा, पत्नी ने फोन पर बुलाया, फिर जबरदस्ती पिलाया जहर

सीकर. चूरू से सीकर के पिपराली गांव स्थित ससुराल में आकर जहर पीने वाले पति के मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में पति त्रिलोक शर्मा ने आरोप लगाया है कि उसे उसकी पत्नी ने फोन कर घर बुलाया और उसके बाद उसके ससुराल वालों ने जबरदस्ती उसे जहर पिला दिया।

By: Sachin

Published: 16 Sep 2020, 10:54 AM IST

सीकर. चूरू से सीकर के पिपराली गांव स्थित ससुराल में आकर जहर पीने वाले पति के मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में पति त्रिलोक शर्मा ने आरोप लगाया है कि उसे उसकी पत्नी ने फोन कर घर बुलाया और उसके बाद उसके ससुराल वालों ने जबरदस्ती उसे जहर पिला दिया। उसने बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। पांच दिन पहले पत्नी गांव आ गई थी। वह पत्नी को गांव से लेने के लिए आया था। पत्नी ने जाने से मना कर दिया था। वह उसे साथ ले जाने की जिद करने लग गया था। तब ससुराल वालों ने पुलिस को बुला लिया। समझाइश कर पुलिसकर्मी उसे बाद में ले जाने की बात बोलकर साथ ले गए। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे बस स्टैंड पर ले गए और गांव जाने की बात कहीं। इस पर वह गांव जाने को तैयार हो गया। लेकिन, कुछ ही देर में उसकी पत्नी ने फोन कर बात करने के लिए बुलाया। इस पर वह वापस अपने ससुराल चला गया। पति ने आरोप लगाया है कि बातचीत करने के दौरान उसे ही जमीन पर नीचे गिरा दिया गया। इसके बाद उसे जबरदस्ती जहर की एक बोतल पिला दी। जिसके बाद वह करीब 15 मिनट तक नीचे ही पड़ा रहा। बाद में एंबुलेंस में उसे सीकर लेकर आया गया। जहां पर उसे पता लगा कि उसे एल्ड्रिन पिलाई गई है।

यह था मामला

चूरू का राजगढ़ तहसील निवासी त्रिलोक शर्मा की अंजली वर्मा से करीब आठ साल पहले लव मैरिज हुई थी। पांच दिन पहले वह अपने पीहर पिपराली आ गई थी। जिसे लेने मंगलवार को उसका पति पिपराली आया था। जानकारी के अनुसार यहां अंजली ने पति के साथ वापस ससुराल जाने से इन्कार कर दिया था। बार बार की गुजारिश के बाद भी पत्नी नहीं लौटी तो ससुराल में ही पति के जहर खाने की बात सामने आई। जिसके बाद उसे एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया। ससुराल पक्ष का कहना था कि त्रिलोक शर्मा ने खुद ने ही जहर पीया था। लेकिन, अब जब पुलिस ने अस्पताल में त्रिलोक शर्मा के बयान लिए तो उसने ससुराल वालों पर ही जबरदस्ती जहर पिलाने का आरोप लगया है।

दो बच्चों का पिता है त्रिलोक, अस्पताल में गंभीर
गौरतलब है कि त्रिलोक शर्मा व अंजली के दो बच्चे भी है। जो अपनी मम्मी के पास बताए जा रहे हैं। फिलहाल त्रिलोक एसके अस्पताल में ही भर्ती है। जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned