scriptHusband, wife and brother died due to being crushed under the truck | VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे पति- पत्नी व भाई पर ट्रक पलटा, तीनों की दर्दनाक मौत | Patrika News

VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे पति- पत्नी व भाई पर ट्रक पलटा, तीनों की दर्दनाक मौत

राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गुरुवार रात को एक भीषण सड़क हादसे में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए घर से निकले पति- पत्नी व भाई की दर्दनाक मौत हो गई।

सीकर

Updated: May 13, 2022 08:18:30 am

सीकर/ पलसाना. राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गुरुवार रात को एक भीषण सड़क हादसे में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए घर से निकले पति- पत्नी व भाई की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मंढा मोड़ पर हुआ। जहां नांगल से डूंडलोद के लिए निकले तीनों बाइक सवारों पर एक डेयरी का ट्रक पलट गया। जिसके नीचे करीब एक घंटे तक दबे रहने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार मृतक नांगल निवासी बंशीधर उसका भाई दीपेश व उसकी पत्नी पिंकी है। जिनके शवों को खाटूश्यामजी की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे पति- पत्नी व भाई पर  ट्रक पलटा, तीनों की दर्दनाक मौत
VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे पति- पत्नी व भाई पर ट्रक पलटा, तीनों की दर्दनाक मौत

ट्रेक्टर को बचाने के फेर में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। यहां मंढा मोड पर निजी डेयरी का दूध परिवहन करने वाला एक ट्रक जयपुर की तरफ से आ रहा था। सड़क के कट पर अचानक ट्रैक्टर के आने पर वह उसे बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गया। ऐसे में बाइक पर सवार तीनों शख्स ट्रक के नीचे दब गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

एक घंटे बाद निकाले शव

हादसे की सूचना के बाद हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस के साथ ही खाटूश्यामजी और रानोली थाने का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हाईवे की क्रेन के सहारे ट्रक को खड़ा करवा कर शव निकालने का प्रयास किया। लेकिन काफी प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिली। बाद में निजी क्रेन व जेसीबी बुलाकर शवों को बाहर निकाला गया। इस दौरान करीब एक घंटे से ज्यादा समय लग गया।

राजमार्ग पर लगा लंबा जाम

हादसे के बाद हाईवे पर एक तरफ का यातायात सड़क पर ट्रक के पलटने से बंद हो गया। ऐसे में ट्रैफिक को डायवर्ट कर एक की तरफ से निकाला गया। जिससे हादसे के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। बाद में ट्रक को मौके से हटाने के बाद भी काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा।

परीक्षा के लिए निकले थे मृतक
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मृतक पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। वे गांव से झुंझुनूं के डूंडलोद गांव के लिए रवाना हुए थे। जहां रात को रुकने के बाद उन्हें शुक्रवार को परीक्षा में शामिल होना था। लेकिन, इससे पहले ही वे हादसे का शिकार हो गए। हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रक में दूध, दही व छाछ जैसे डेयरी उत्पाद भरे हुए थे। ऐसे में ट्रक को खड़ा करने में काफी समय लगा। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को खाली करवाया। जिससे काफी समय लग गया। इस दौरान सड़क के पास डेयरी उत्पादों का ढेर लग गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज 11 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे, इन मुद्दों पर हो सकती हैं चर्चाब्राजील में लैंडस्लाइड और बाढ़ से 31 की मौत, हजारों लोग हुए बेघरIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाभारत बन सकता है Vehicle Scrapping का हब, हर जिले में शुरू होंगे 2 से 3 व्हीकल स्क्रैपेज सेंटर : नितिन गडकरीMonkeypox Spreading Reason: मंकीपॉक्स के मरीज के कपड़े और टॉवल से भी फैल सकते हैं वायरस, जानिए कैसे करें बचावमुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने वाले लोगों की रक्षा कर रही है बीजेपी सरकार: जमीयत उलमा-ए-हिंदनाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.