scriptपति- पत्नी का झगड़ा छुड़ाने गया बेटा, पत्थर मारकर पिता की हत्या | Husband - wife dispute with son, father killed by stoning | Patrika News
सीकर

पति- पत्नी का झगड़ा छुड़ाने गया बेटा, पत्थर मारकर पिता की हत्या

राजस्थान के सीकर शहर में बीती रात पोलोग्राउण्ड के पास र्हुइ बुजुर्ग की हत्या के मामले में नई बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार मृतक ओम सिंह परिहार का बेटा रविन्द्र नट बस्ती के एक पति- पत्नी के झगड़े में बीच बचाव करने गया था।

सीकरOct 13, 2020 / 05:10 pm

Sachin

47f32985-54e9-4907-9b26-f09a8e862923.jpg

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में बीती रात पोलोग्राउण्ड के पास र्हुइ बुजुर्ग की हत्या के मामले में नई बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार मृतक ओम सिंह परिहार का बेटा रविन्द्र नट बस्ती के एक पति- पत्नी के झगड़े में बीच बचाव करने गया था। इसी को लेकर उस परिवार के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद उस परिवार के पक्ष में ही कुछ युवकों ने रविन्द्र के साथ मारपीट और पथराव किया था। जिसमें एकबार तो रविन्द्र बचते हुए पास ही स्थित राणी सती पुलिस चौकी पहुंच गया था। लेकिन, जब वो पुलिस चौकी से वापस बस्ती के पास ही स्थित चाय की दुकान पर पिता ओम के पास पहुंचा, तो बस्ती के युवक उसका पीछा करते हुए वहां तक पहुंच गए। जहां फिर रविन्द्र और उसके पिता ओम सिंह पर युवकों ने धावा बोल दिया। यहां युवकों ने दोनों पर जमकर पत्थर भी बरसाए। जिसमें दोनों पिता- पुत्र घायल हो गए थे। इसी बीच सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां ओम सिंह ने देर रात करीब डेढ बजे दम तोड़ दिया। कुछ देर पहले ही पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया है। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप मामले की जांच भी शुरू कर दी है।


बस्ती के बाहर ही थी चाय की दुकान
मृतक ओम सिंह परिहार की दुकान बस्ती के ठीक बाहर ही चाय की दुकान थी। जो वह कई सालों से चला रहा था। बेटा रविन्द्र भी उसमें सहयोगी थी। पूरी घटना इसी दुकान के इर्द- गिर्द घटी।

पांच को लिया हिरासत में
घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनमें से चार नामजद बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों के अलावा नजदीकी लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस चौकी के पास घटी घटना
गौरतलब है कि जिस जगह मारपीट की यह घटना घटी। उसके करीब 100 मीटर में ही राणी सती पुलिस चौकी भी स्थित है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र एक बार भागकर उस चौकी में भी गया था। लेकिन, जब वह वापस वहां से लौटा उसके बाद दुकान पर पहुंचकर युवकों ने घटना को अंजाम दे दिया।

समाज में आक्रोश, कड़ी सजा की मांग
घटना को लेकर रावणा राजपूत समाज में खासा आक्रोश है। मामले में सुबह भी समाज के काफी लोग घटना स्थल पर पहुंच गए थे। जिन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व पीडि़त परिवार के लिए मुआवजे की मांग की। उनका कहना है कि यदि पीडि़त परिवार के साथ न्याय नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Home / Sikar / पति- पत्नी का झगड़ा छुड़ाने गया बेटा, पत्थर मारकर पिता की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो