इलाका छोड़ देना नहीं तो जान से मार दूंगा

गाड़ी रोक कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़़त ने श्रीमाधोपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सीकर. गाड़ी रोक कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़़त ने श्रीमाधोपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार खंडेला थाना इलाके के सौंथलिया निवासी गणेश बाजिया पुत्र टोडूराम ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वह दो दिसम्बर को सवा चार बजे श्रीमाधोपुर से घर जा रहा था। गोपीनाथ मोड से आगे एक गाड़ी खड़ी मिली। उसमें मुकेश बाजिया पुत्र घासीराम बाजिया बैठा हुआ था। उसके साथ दो अन्य युवक भी बैठे थे। मुकेश गोपाल फोगाट केस का आरोपी भी है। उन्होंने गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बाद धमकी देकर कहा कि श्रीमाधोपुर इलाके को छोड़ देना नहीं तो जान से मार दूंगा। इसके बाद वह चला गया। बाद में उसने श्रीमाधोपुर थाने में उसने मुकदमा दर्ज कराया।

आवेदन सत्यापन की तिथि बढाई

सीकर. अल्पसंख्यक समुदाय के लिए संचालित केंद्रीय प्रवर्तित पोस्ट मैट्रिक एवं मैरिट कम मीन्स (नवीन, नवीनीकरण) छात्रवृति योजना में ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इन आवेदनों की संस्थान स्तर से सत्यापन की अंतिम तिथि 30 नवंबर से बढ़ा कर 10 दिसंबर तक कर दी गई है। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी घनश्याम पारीक ने बताया कि इसके लिए जिले के सभी शिक्षण संस्थानों को निर्देशित किया गया है।

जिला परिषद की बैठक 16 को

सीकर. जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक १६ दिसम्बर सुबह ११ बजे जिला परिषद सभा कक्ष में होगी। जिला प्रमुख अपर्णा रोलन की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में मनरेगा योजना, श्रम बजट अनुमोदन सहित कई बिन्दुओं पर चर्चा की जाएगी। यह जानकारी जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेपी बुनकर ने दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned