script

बस में बैठे तो जेब संभालकर, कहीं कट ना जाए…

locationसीकरPublished: Mar 01, 2021 06:34:46 pm

अब चोर बस में सवारियों के रुपए व गहने लेकर हो रहे है फरार

बस में बैठे तो जेब संभालकर, कहीं कट ना जाए...

बस में बैठे तो जेब संभालकर, कहीं कट ना जाए…

सीकर. रोडवेज बस में चोरों की सवारियों नजर है। आए दिन सवारियों के सामान और रुपए चोरी हो रहे है। नागौर के युवक के बैग से भी लाखों रुपए के गहने निकाल लिए। वहीं झुंझुनूं जा रही महिला के भी बस में रुपए व गहने चोरी कर लिए। बेरी धर्मशाला से बैठे बुजुर्ग की जेब से 15 हजार रुपए निकाल लिए। बुजुर्ग ने उसे पकड़ लिया तो रुपए उसने अपने साथी को दे दिए। मेघाराम पुत्र रूपाराम निवासी बेरी दादिया ने उद्योगनगर थाने में रिपोर्ट दी है।
एएसआई महेंद्र ङ्क्षसह को मामले की जांच दी है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वह 8 साल के पोते के साथ बेरी से रोडवेज बस में बैठे थे। इस दौरान बस में काफी भीड़ मौजूद थी। सीकर से पहले ही वह मोड़ पर उतरने लगा था। तभी उसे पता लगा कि किसी ने रुपए निकाल लिए है। उसके साथ एक अन्य युवक व महिला भी थे। उससे पूछताछ करने लगे तो महिला उसका पक्ष ले रही थी। भीड़ ने युवक को पकड़ लिया। तब युवक ने चुपचाप अपने किसी साथी को रुपए दे दिए। चालक बस को लेकर सीकर डिपो में ले आया।
वहीं पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मेघाराम ने बताया कि उसकी ऊपर की जेब में 170 रुपए रखे हुए थे। उसने 200 रुपए का टिकट ले लिया था। उसकी पीछे की जेब में 15 हजार रुपए रखे हुए थे। युवक ने पकड़े जाने पर रुपए नीचे फैंक दिए थे। उसे बस में ही नीचे 4700 रुपए मिल गए। बाकि के रुपए उसने किसी अन्य साथी को दे दिए। उन्होंने बताया कि वह बच्चे की फीस जमा करने और कपड़े सिलाने के लिए रुपए लेकर आए थे।
बस में की युवक से मारपीट
सीकर. रानोली में काम करने की बात को लेकर दो युवकों ने बस में ही युवक से मारपीट कर डाली। पीडि़त ने उद्योगनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। ओमप्रकाश पुत्र जमनाप्रसाद निवासी हाथरस उत्तरप्रदेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में ओमप्रकाश ने बताया कि वह केला गोदाम के पास रहता है। वह सीकर में पिछले 8 सालों से गुडिय़ा के बाल बेचने का काम करता है। वह सुबह 8 बजे घर से काम करने के लिए रानोली निकला था। वह रोडवेज बस में रानोली जाने के लिए बैठ गया। उसी बस में टीटू व राजेंद्र भी बैठे हुए थे। उन दोनों ने उसे रानोली में काम पर जाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर उनके बीच में कहासुनी हो गई। बस में ही दोनों ने उसके साथ मारपीट कर डाली। उन्होंने उसे सीकर छोड़ कर चले जाने की धमकी दी। बस में हंगामा होने पर चालक ने उसे बस से उतार दिया। ओमप्रकाश ने बताया कि उसे काफी चोटें आई है। वे दोनों उसे सीकर से जाने की धमकी दे रहे है। इसके बाद उसने उद्योगनगर थाने में पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो