सडक़ किनारे अवैध ब्रांच खोलकर बेच रहा था शराब ,ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बीती रात ओजटू गांव के पास सडक़ किनारे अवैध ब्रांच खोलकर शराब बेचते एक जने को गिरफ्तार कर शराब बरामद की है।

By: vishwanath saini

Published: 16 May 2018, 05:28 PM IST


चिड़ावा . पुलिस ने बीती रात ओजटू गांव के पास सडक़ किनारे अवैध ब्रांच खोलकर शराब बेचते एक जने को गिरफ्तार कर शराब बरामद की है। डीएसपी सौरभ तिवाड़ी के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 20 पेटी अंग्रेजी व देशी शराब जब्त की। डीएसपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि पुलिस को इतला मिली की ओजटू गांव के बाइपास तिराहा पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है।

 

 

Isha Ambani Anand Piramal : राजस्थान में ईशा अंबानी के 'ससुराल' के लोगों को मिली 5 करोड़ की शानदार सौगात

 

जिस पर पुलिस ने दुकान पर छापा मारा और दुकान में शराब बेचते घरड़ाना खुर्द निवासी विकास को गिरफ्तार कर 20 पेटी अंग्रेजी व देशी शराब जब्त कर ली। डीएसपी तिवाड़ी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि शराब ठेकेदार ने सडक़ के किनारे दुकान में अवैध ब्रांच खोल रखी थी। शराब ठेके की आड़ में लोगों को बेचा जा रहा था। पुलिस टीम में डीएसपी तिवाड़ी के अलावा हैड कांस्टेबल ओमसिंह व स्टाफ शामिल था।


इनका कहना है...
क्षेत्र में शराब ठेके की आड़ में शराब की अवैध ब्रांच चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। जल्द ही अवैध ब्रांचों को बंद करवाया जाएगा।
सौरभ तिवाड़ी, डीएसपी, चिड़ावा

 

7 करोड़ की लागत से बने इस ऑडिटोरियम का हुआ ये हाल, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

 

 

मारपीट का आरोप
बुहाना . पुलिस थाने में परस्पर में मारपीट के मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि कस्बे की वार्ड 12 की बिमला देवी ने बिजेन्द्र सिंह के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। वहीं, दूसरी तरफ वार्ड 13 की प्रवीण कंवर ने बिमला देवी के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, पुलिस ने कुहाड़वास गांव के बस स्टैंड पर शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में काजला के सतीश, विनोद एवं सतीश कुमार को गिरफ्तार किया है।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned