scriptराजस्थान में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 से ज्यादा गाड़ियों में आए अधिकारियों ने एक साथ मारा छापा, मचा हड़कंप | income tax raid on Mining and footwear traders in neem ka thana sikar | Patrika News

राजस्थान में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 से ज्यादा गाड़ियों में आए अधिकारियों ने एक साथ मारा छापा, मचा हड़कंप

locationसीकरPublished: Jun 13, 2019 12:36:02 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Income Tax Raid in Sikar : सीकर जिले के नीमकाथाना में आयकर विभाग ने गुरुवार को छापामार कार्रवाई शुरू की।

सीकर जिले के नीमकाथाना में आयकर विभाग ने गुरुवार को छापामार कार्रवाई शुरू की।

राजस्थान में यहां आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 से ज्याद गाड़ियों में आए अधिकारियों ने एक साथ मारा छापा, मचा हडक़ंप

सीकर।
सीकर जिले के नीमकाथाना ( income tax Raid in neem ka thana Sikar ) में गुरुवार को सुबह 50 से अधिक गाडिय़ों में आए आयकर विभाग के अधिकारियों ने एक साथ पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान सहित आधा दर्जन खनन कारोबारियों व फुटवियर व्यापारियों के मकानों व प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई शुरू की। अलसुबह टीम ने व्यापारियों के मकानों में कार्यवाही शुरू की जो लगातार जारी है। शहर में एक साथ कई जगह छापे पडऩे से व्यापारियों में हडक़ंप मच गया। टीम ने औद्योगिक क्षेत्र में स्थित मैराथन फुटवियर व विनस फुटवियर में कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया। सूत्रों ने बताया कि जयपुर व दिल्ली आयकर विभाग ( Income tax department ) की संयुक्त टीम कार्रवाई कर रही है जो कि देर रात तक चलेगी। टीम के अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। टीम सुबह 50 से ज्यादा गाडिय़ों में सवार होकर नीमकाथाना में एक साथ प्रवेश किया।

पालिकाध्यक्ष की कंपनी पर भी छापा
जिन कंपनियों पर कार्रवाई चल रही है उनमें में एक नीमकाथाना नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान की है। माना जा रहा है कि यहां से अघोषित आय सरेंडर हो सकती है। फिलहाल विभाग की कार्रवाई जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो