script

BIG NEWS. पानी के गड्ढे में डूबने से मासूम भाई बहन की मौत

locationसीकरPublished: Jul 14, 2020 05:12:55 pm

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना के समीपवर्ती गांव भूदोली में स्थित विष्णुदास महाराज की छत्तरी के पास बनी खोळ (पानी के गड्ढे) में भरे बरसाती पानी में डूबने से चचेरे भाई बहन की मौत हो गई।

BIG NEWS. पानी के गड्ढे में डूबने से मासूम भाई बहन की मौत

BIG NEWS. पानी के गड्ढे में डूबने से मासूम भाई बहन की मौत

सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना के समीपवर्ती गांव भूदोली में स्थित विष्णुदास महाराज की छत्तरी के पास बनी खोळ (पानी के गड्ढे) में भरे बरसाती पानी में डूबने से चचेरे भाई बहन की मौत हो गई। (Innocent siblings died due to drowning in a water pit) परिजन दोनों मृतकों का अस्पताल से बिना पोस्टमार्टम करवाये ही शव घर ले गए। जानकारी के अनुसार सात वर्षीय गौरव पुत्र दीपक व छह वर्षीय निधि पुत्री कमलेश सोमवार शाम को मंदिर के पास खेल रहे थे। इसी दौरान वे खेलते खेलते खोळ में गिरकर डूब गए। काफी देर तक बच्चों के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश किया, तो खोळ में एक बच्चे की चप्पल तैरती दिखी। परिजनों का शोर शराबा सुनकर मौके पर काफी ग्रामीण जमा हो गए। बाद में गांव के दो युवक खोळ में उतरे तो बच्चे डूबे हुए मिले। ग्रामीणों ने बच्चों को बाहर निकालकर राजकीय कपिल अस्पताल में पहुुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक गौरव तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था तथा निधि तीन बहनों में दूसरे नंबर की थी। मृतक गौरव की मां अपने पीहर गई हुई है।


नाबालिग से मारपीट कर अपहरण का प्रयास

सीकर. बेरी में घर में घुस कर नाबालिग से मारपीट कर अपहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीडि़तों ने एसपी को कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा है। कमलादेवी पत्नी ओमप्रकाश ने शिकायत दी कि दोहिती नीलम जन्म से उसके पास रह रही है। दोपहर को नेमीचंद, सुनीता, संदीप, राजेंद्र, नाथूराम, विजय व अन्य आए। वे नीलम को खंीच कर घर से ले जाने लगे। नीलम की चीखने की आवाज सुनकर वह भाग कर आए। तब उन्होंने कहा कि नीलम की सगाई कर दी है। शादी करना चाहते है। इसे लेकर जा रहे है। उन्होंने विरोध किया तो लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। नीलम को उन्होंने दूसरी जगह पर भेज दिया। शोर मचाने पर पड़ोस के अन्य लोग आ गए तो वे चले गए। उन्होंने दादिया पुलिस को कार्रवाई के लिए रिपोर्ट दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो