scriptबकरी चोरी करने पर चढ़ता था आंखों में नशा | Intoxication in the eyes used to climb for stealing goat | Patrika News

बकरी चोरी करने पर चढ़ता था आंखों में नशा

locationसीकरPublished: Jul 13, 2021 12:50:45 am

Submitted by:

Devendra

नशा व्यक्ति को कुछ भी करने को मजबूर कर देता है। राणोली थाना इलाके में दो युवकों ने शराब के नशे के लिए बकरियों की चोरी शुरू कर दी। वे दारू का इंतजाम करने पर बकरी की चोरी कर उसे बेच देते। पैसा खत्म होने पर दूसरी बकरी की तलाश में जुट जाते।

CHORI

,CHORI

सीकर. नशा व्यक्ति को कुछ भी करने को मजबूर कर देता है। राणोली थाना इलाके में दो युवकों ने शराब के नशे के लिए बकरियों की चोरी शुरू कर दी। वे दारू का इंतजाम करने पर बकरी की चोरी कर उसे बेच देते। पैसा खत्म होने पर दूसरी बकरी की तलाश में जुट जाते। राणोली थाना पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की एक बकरी जब्त की है।
थानाधिकारी कैलाशचन्द यादव ने बताया कि धोकर, श्यामगढ़ निवासी गिरधारीलाल गुर्जर ने शनिवार को थाने में मामला दर्ज करवाया कि रात को उसके घर से कोई बकरी चोरी कर ले गया। क्षेत्र में बकरी चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए पुलिस ने सादा वर्दी में इलाके में निगरानी शुरू की। पुलिस ने श्यामगढ़ निवासी बीरबल गुर्जर व मुकेश कुमार बलाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने बकरी चोरी की वारदात कबूल ली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की एक बकरी भी बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि वे शराब पीने के लिए बकरी चोरी करते थे। चोरी की बकरी को कम भावों में बेच देते थे।
महाराष्ट्र में दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार लक्ष्मणगढ़. बलारां थाना पुलिस ने वांछित आरोपियों की धरपकड़ अभियान के तहत सोमवार को महाराष्ट्र राज्य के चंदन नगर पुणे थाने के वांछित आरोपी एवं बलारां थाना इलाके के सांखू गांव निवासी सुनील कुमार उर्फ मुकेश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को ही महाराष्ट्र पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ सीकर जिले के ग्रामीण इलाके की ही एक युवती ने एक माह पूर्व दुष्कर्म करने, अश£ील फोटो वायरल करने, गालीगलौच करने सहित अन्य आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के चंदन नगर पुणे थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ आईपीसी तथा आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी अपने गांव आ गया था। इधर आरोपी को ढूंढ़ते हुए महाराष्ट्र पुलिस सोमवार को यहां पहुंची, जिसके बाद बलारां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा महाराष्ट्र पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो