olx पर गाड़ी बेचने का एड डालना पड़ा महंगा, लगी 40 हजार रुपए की चपत

olx पर गाड़ी बेचने का एड डालना पड़ा महंगा, लगी 40 हजार रुपए की चपत
ओएलएक्स पर गाड़ी बेचने का एड डालना पड़ा महंगा, लगी 40 हजार रुपए की चपत

Sachin Mathur | Updated: 23 Sep 2019, 11:54:51 AM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर. ओएलएक्स पर गाड़ी बेचने का विज्ञापन अपलोड करना एक शख्स पर भारी पड़ गया। विज्ञापन देखकर ठगों ने उसे निशाना बना लिया और झांसे में लेेकर 40 हजार रुपए की चपत लगा दी।

सीकर. ओएलएक्स पर गाड़ी बेचने का विज्ञापन अपलोड करना एक शख्स पर भारी पड़ गया। विज्ञापन देखकर ठगों ने उसे निशाना बना लिया और झांसे में लेेकर 40 हजार रुपए की चपत लगा दी। मामले में पीडि़त ने अब पुलिस की मदद ली है। इसके लिए कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक सबलपुरा निवासी जावेद खान पुत्र उस्मान खान ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि उसने ऑनलाइन गाड़ी बेचने के लिए ओएलएक्स पर गाड़ी बेचने का विज्ञापन अपलोड किया था। इसके बाद कुछ लोगों के गाडी लेने के लिए फोन भी आए। इसी दौरान एक फोन आया और कहा कि आपकी गाड़ी मुझे पसंद आई है। मैं गाडी लेना चाहता हूं और 10 हजार रुपए खाते में डाल रहा हूं। आप किसी को गाडी नहीं बेचना। बाद में उन्होंने दोबारा से फोन कर कहा कि आपका डेबिट कार्ड का नंबर बता दो, मैं बाकी रुपए डाल रहा हूं। इसके बाद उन्होंने फिर फोन कर ओटीपी नंबर मांगा। इसके बाद ओटीपी नंबर लेकर 40 हजार रुपए निकाल लिए। पीडि़त की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned