scriptनेपाली नौकर ने होटल के कमरें में क्यों की साथी की हत्या, जानें | Jagdish put murder in water body for cooking | Patrika News

नेपाली नौकर ने होटल के कमरें में क्यों की साथी की हत्या, जानें

locationसीकरPublished: May 28, 2020 10:41:33 pm

Submitted by:

Vikram

सीकर. नेपाली युवक भरत की हत्या जगदीश ने खाना बनाने के विवाद पर की थी। उद्योगनगर पुलिस ने जगदीश को कोर्ट में पेश कर 30 मई के रिमांड पर लिया है। थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि मृतक भरत और जगदीश के बीच में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

पुलिस जगदीश को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस जगदीश को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

सीकर. नेपाली युवक भरत की हत्या जगदीश ने खाना बनाने के विवाद पर की थी। उद्योगनगर पुलिस ने जगदीश को कोर्ट में पेश कर 30 मई के रिमांड पर लिया है। थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि मृतक भरत और जगदीश के बीच में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था। जगदीश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि दोनों के बीच में कहासुनी हुई थी। भरत को रोजाना खाना बनाने की बात को लेकर जगदीश परेशान करता था। भरत ने उसे रोजाना परेशान करने पर सबक सिखाने की बात कहीं। जगदीश उसके सोने का इंतजार करने लगा। कुछ देर के बाद भरत सो गया। वे दोनों एक ही कमरे में सोते थे। तब वह लोहे का सरिया लेकर आ गया। उसके सिर में मार दिया। इसके बाद भरत की शर्ट से गला दबा दिया। उसे घसीटते हुए पानी के होद में ले गया और शव डाल दिया। पुलिस को भरत के गले से शर्ट बंधा हुआ मिला था। दोनों 10 महीने पहले ही होटल में काम करने लगे थे। पुलिस जगदीश को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या में प्रयोग की गई सरिए को लेकर जगदीश से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो