scriptआधी रात को सीकर में यहां पर दिखा जयपुर का यह लड़का तो लोगों ने रातभर की इसकी धुनाई | jaipur boy beaten by anatpura villagers in sikar | Patrika News

आधी रात को सीकर में यहां पर दिखा जयपुर का यह लड़का तो लोगों ने रातभर की इसकी धुनाई

locationप्रतापगढ़Published: Nov 07, 2016 06:51:00 am

Submitted by:

vishwanath saini

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को कस्बे के बाबा नारायण दास राजकीय चिकिसालय में उपचार के लिए दाखिल करवाया, जहां से उसे चिकित्सको ने जयपुर रैफर कर दिया।

कस्बे के समीपवर्ती ग्राम अणतपुरा की ढाणी गुर्जरो की में देर रात ग्रामीणों ने घर के बाडे में घुसे एक जने को पशु चोर समझ कर जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को कस्बे के बाबा नारायण दास राजकीय चिकिसालय में उपचार के लिए दाखिल करवाया, जहां से उसे चिकित्सको ने जयपुर रैफर कर दिया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अणतपुरा गांव में बोदू राम गुर्जर के बाडे के पास देर रात आवाज सुन कर ग्रामीणों की नींद खुल गई वे जग गए और बाड़े की तरफ आए तब एक युवक भागता दिखा, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। युुवक झोटवाडा जयपुर निवासी राजू धानका है। ग्रामीणों ने पशु चोरी की नीयत से घुसने का आरोप लगाते हुए उसकी धुनाई कर दी। उसके हाथ बांध कर बैठा लिया। फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया।


सहायक उपनिरीक्षक मूलाराम ने बताया कि युवक के परिजनों द्वारा उसे मानसिक विमंदित बताया जा रहा है। उसकी बहन का ससुराल पास के गांव आसपुरा में है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो