scriptराजस्थान में यहां गमी में जा रहे परिवार की जीप पलटी, महिलाओं सहित 15 लोग घायल | Jeep of the family overturned in ringus sikar 15 injured in accident | Patrika News

राजस्थान में यहां गमी में जा रहे परिवार की जीप पलटी, महिलाओं सहित 15 लोग घायल

locationसीकरPublished: Oct 10, 2019 06:23:04 pm

Submitted by:

Naveen

Jeep Overturned in Ringus Sikar : सीकर जिले के रींगस में गुरुवार को गमी में शामिल होने जा रहे परिवार के लोगों से भरी जीप पलट गई। हादसे में 15 लोगों ( 15 Injured in Road Accident ) को चोटें आई है।

राजस्थान में यहां गमी में जा रहे परिवार की जीप पलटी, महिलाओं सहित 15 लोग घायल

राजस्थान में यहां गमी में जा रहे परिवार की जीप पलटी, महिलाओं सहित 15 लोग घायल

सीकर।
Jeep Overturned in Ringus Sikar : सीकर जिले के रींगस में गुरुवार को गमी में शामिल होने जा रहे परिवार के लोगों से भरी जीप पलट गई। हादसे में 15 लोगों ( 15 Injured in Road Accident ) को चोटें आई है। जिन्हें इलाके के जेडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसा एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर परसरामपुरा मोड़ के पास आज एक बाइक चालक को बचाने के प्रयास में जीप अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें

आखिर 25 दिन बाद जिंदगी की जंग हार गया जतिन, शोक में शेखावाटी का बाजार बंद

Road Accident in Sikar : हादसे में जीप में सवार 15 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए निजी वाहन से कस्बे के जेडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटाकर रास्ता खुलवाया। हादसे में घायल सभी लोग सरगोठ गांव के रहने वाले थे और अपने रिश्तेदारी में गमी में शामिल होने के लिए महरौली जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में अचानक बाइक चालक सामने आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में जीप चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और जीप पलट गई। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो