scriptहार्ट अटैक से हुई ज्वेलर की मौत तो आठवीं पास पत्नी बोली-तंत्र-मंत्र से कर दूंगी जिंदा, 6 घंटे तक शव के पास बैठी रही, जानें आखिर क्या हुआ | jeweler died of heart attack, wife make alive with a bid tantra-mantra | Patrika News
सीकर

हार्ट अटैक से हुई ज्वेलर की मौत तो आठवीं पास पत्नी बोली-तंत्र-मंत्र से कर दूंगी जिंदा, 6 घंटे तक शव के पास बैठी रही, जानें आखिर क्या हुआ

सीकर. शहर के रामलीला मैदान में एक अजीत वाक्या देखने को मिला। एक ज्वेलर की हार्टअटैक से मौत हो गई। ज्वेलर की पत्नी ने दावा किया वह शाम चार बजे तक तंत्र-मंत्र से पति को जिंदा कर देगी। कमरे के अंदर वह 6 घंटे तक पति के शव के पास ही बैठी रही।

सीकरMar 14, 2020 / 01:07 pm

Vikram

Crime news

Crime news

सीकर. शहर के रामलीला मैदान में एक अजीत वाक्या देखने को मिला। एक ज्वेलर की हार्टअटैक से मौत हो गई। ज्वेलर की पत्नी ने दावा किया वह शाम चार बजे तक तंत्र-मंत्र से पति को जिंदा कर देगी। कमरे के अंदर वह 6 घंटे तक पति के शव के पास ही बैठी रही। पुलिस और अन्य रिश्तेदार भी उसे समझाते रहे, पर उसकी जिद के आगे कोई कुछ नहीं कर सका। शहर भर के व्यापारियों का जमावड़ा लग गया। दरअसल 50 साल के सुभाष सोनी घंटाघर के पास गुलजार मंजिल में ज्वैलर की दुकान चलाते थे। वे सुबह 6 बजे दुकान के लिए रवाना हुए थ। उसी दौरान हार्टअटैक का दौरा आ गया। परिजन अस्पताल में उसे लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम के शव लेकर घर आ गए। पत्नी सुमित्रा ने पति को मौत की जानकारी मिली तो 10 बजे पत्नी के शव को कमरे में लेकर बैठ गई और तंत्र मंत्र के जिंदा करने का दावा करने लगी। शाम तक कुछ भी नहीं हुआ तो परिजनों की काफी समझाइश के बाद आखिर देर शाम अंतिम संस्कार कर किया गया। परिजनों का कहना है कि 9 साल पहले बेटी की मौत हो गई थी। तभी से पत्नी सदमे में चल रही है। उसे ज्यादा दबाव नहीं बना पाए पुलिस और कॉलोनी वासियों की समझाइश के बाद देर शाम अंतिम संस्कार किया।
आंख से एक भी आसूं नहीं निकला
पति को जिंदा करने की जिद के साथ शव को गोद में रखे पत्नी सुमित्रा धार्मिक किताबें पढऩे लगी थी। इस दौरान उसकी आंख से एक भी आंसू नहीं टपका। परिजनों का कहना था कि करीब नौ वर्ष पहले स्कूल से लौटते समय शहर के चांदपोल गेट के पास सड़क दुर्घटना में उसकी बेटी की मौत हो गई थी। उसके बाद से वह टूट चूकी थी। सुमित्रा के एक बेटा भी है।
शटर के पास गिरा
मृतक सुभाष चंद के परिजनों के अनुसार सुभाष चंद सुबह ही घर से दुकान गया था। यहां दुकान के शटर के पास ही वह अचानक गिर गया था। इसके बाद क्षेत्र के लोग सुभाष चंद को कल्याण अस्पताल ले गए। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन शव को लेकर घर आ गए।
बंद हुआ बाजार
सुभाष चंद की मौत के बाद घंटाघर के आसपास का बाजार बंद हो गया। व्यापारियों ने दिनभर अपनी दुकान नहीं खोली। हर जगह सुभाष चंद की अचानक हुई मौत की चर्चा थी। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसने भी मौके पर पहुंच नजदीकी लोगों के बयान लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो