scriptशादी के 14 माह बाद विवाहिता का सुसाइड नोट सोशल मीडिया में वायरल, पढ़ने वालों की आंखें हो गई नम | Patrika News
सीकर

शादी के 14 माह बाद विवाहिता का सुसाइड नोट सोशल मीडिया में वायरल, पढ़ने वालों की आंखें हो गई नम

4 Photos
6 years ago
1/4

सीकर के खाटूश्यामजी में विवाहिता ज्योति शर्मा ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शनिवार की है। ज्योति का सुसाइड नोट इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें ज्योति ने जिस तरह से अपना दर्द बयां किया है, उससे पढ़ने वालों की आंखें हो गई नम।

मृतका के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जयपुर निवासी ज्योति की शादी 14 माह पहले खाटूश्यामजी के गुलशन कुमार के साथ हुई थी।

 

 

आगे पढ़ें-क्या-क्या लिखा सुसाइड नोट में

 

2/4

आज इन्होंने हाथ उठाकर साबित कर दिया है कि मेरे लिए इस घर में कोई जगह नहीं है। मेरी गलती ही क्या थी बस यही की मेरा पति मेरे साथ रहे और सब का ध्यान रखे और मेरा भी लेकिन इनके लिए बस पैसा जरूरी है।

3/4

मुझे तो यह पंसद भी नहीं करते इनको बच्चा चाहिए बस पैसा खर्च नहीं होना चाहिए। अगर कोई जरूरत का सामान भी ले आऊ तो यही बोलेंगे की तेरे घरवालों के पैसे से भी ला सकती थी....एक ऐसा ह्रदय विदारक खत जो खुद के अंत से पहले लिखा गया... जिसमें आत्म वेदना है।

4/4

पीड़ा और तड़प है। दुख और दीनता है। बेकसी और बेबसी है। लाचारी और असहायपन में लिखा गया यह खत आपके अंर्तमन को झकझोर देगा....रुह को भी रुला देगा...।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.