VIDEO. लॉकडाउन में हुए खाटूश्यामजी मंदिर में दर्शन, वायरल वीडियो में रुपए निकालता दिख रहा युवक

सीकर/खाटूश्यामजी. लॉकडाउन (Lock down) के बीच खाटूश्यामजी मंदिर (Khatushyamji temple) में श्रद्धालुओं के दर्शनों का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

By: Sachin

Updated: 03 Jun 2020, 11:24 AM IST

सीकर/खाटूश्यामजी. लॉकडाउन (Lock down) के बीच खाटूश्यामजी मंदिर (Khatushyamji temple) में श्रद्धालुओं के दर्शनों का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग श्याम मंदिर के भीतरी हिस्से में ठीक सामने खड़े होकर दर्शन करते व धोक लगाते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक युवक जेब से रुपए निकालकर भेंट चढ़ाता हुआ भी दिख रहा है। वहीं, पास में गार्ड भी दिखाई दे रहा है। सभी के मुंह पर मास्क होने के चलते इसे लॉकडाउन के काल का ही बताया जा रहा है। कई लोगों ने तो इसे मंगलवार का वीडियो ही बताया है। वीडियो वायरल होने के बाद से श्याम मंदिर कमेटी के प्रबंधन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

 

एसडीएम जांच की बात कही


लॉकडाउन में खाटूश्यामजी मंदिर में दर्शन का यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो दांतारामगढ़ के उपखंड अधिकारी अशोक रणवां के पास भी पहुंचा है। मामले में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि लॉकडाउन में मंदिर नहीं खोला जा सकता है। वायरल वीडियो उनके पास भी पहुंचा है। जिसे लेकर वह जांच करवाएंगे। इधर मामले में जब श्री श्याम मंदिर कमेटी के ट्रस्टी प्रताप सिंह चौहान का कहना है कि मंदिर कमेटी ने दर्शन व्यवस्था बिल्कुल बंद कर रखी है। फिर भी किसी ने ऐसा किया है तो उसकी जांच करवाई जाएगी।


लॉकडाउन के बाद से बंद है पट
कारोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए खाटूश्यामजी में बाबा श्याम का मंदिर लॉकडाउन के पहले चरण से ही बंद है। इस बीच मंदिर का बाहरी दरवाजा भी नहीं खोला गया। लेकिन, चूंकि मंदिर में वीआईपी दर्शनों के लिए अलग रास्ता है। ऐसे में उसी रास्ते दर्शन कराए जाने की बात सामने आ रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned