scriptKhatushyamji will have two ways to reach the temple of 40-40 feet | VIDEO: खाटूश्यामजी में तीन गुना से भी ज्यादा चौड़े होंगे मंदिर के रास्ते, प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण | Patrika News

VIDEO: खाटूश्यामजी में तीन गुना से भी ज्यादा चौड़े होंगे मंदिर के रास्ते, प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण

locationसीकरPublished: Nov 14, 2022 02:53:32 pm

Submitted by:

Sachin Mathur

सीकर/खाटूश्यामजी. खाटूश्यामजी में श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ व फाल्गुनी लक्खी मेले की नजदीकियों को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है।

VIDEO: खाटूश्यामजी में 40-40 फीट के होंगे मंदिर पहुंचने के दो रास्ते, मंदिर बंद होने पर भी पहुंच रहे श्रद्धालु
VIDEO: खाटूश्यामजी में 40-40 फीट के होंगे मंदिर पहुंचने के दो रास्ते, मंदिर बंद होने पर भी पहुंच रहे श्रद्धालु

सीकर/खाटूश्यामजी. खाटूश्यामजी में श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ व फाल्गुनी लक्खी मेले की नजदीकियों को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। एसडीएम प्रतिभा वर्मा की अगुआई में आज पुलिस व प्रशासन की टीम ने मंदिर के आसपास के इलाकों में अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। जिससे कस्बे में एकबारगी हड़कंप मच गया। इधर, प्रशासन ने अब स्थाई अतिक्रमण को भी हटाकर मंदिर तक जाने वाले दो मुख्य रास्तों को तीन गुना से भी ज्यादा चौड़ा करने की कवायद शुरू कर दी है। इनमें एक रास्ता पुराना बस स्टैंड राजू की चैन से श्याम मंदिर और दूसरा मांगीलाल धर्मशाला से श्याम मंदिर तक जाने वाला श्याम कुंड वाला रास्ता है। जो जल्द ही 40 फीट का होगा। अतिक्रमण हटाने के साथ ही प्रशासन यहां सीसी रोड को निर्माण करेगा। अब चूंकि श्याम मंदिर के प्रवेश व निकासी द्वार के चौड़ाईकरण का कार्य भी शुरू हो गया है। ऐसे में आगामी दिनों में बाबा श्याम तक पहुंचने वाले भक्तों की राह आसान हो जाएगी।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.