Video : सीकर में दिनदहाड़े अपहरण, पांच छह गाड़ियों में सवार होकर आए और कर्मचारी को उठा ले गए, पुलिस ने की नाकाबंदी

vishwanath saini | Publish: Jan, 13 2018 05:21:46 PM (IST) | Updated: Jan, 13 2018 05:23:16 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

रानोली कस्बे में शनिवार को दिन दहाड़े एक कर्मचारी का अपहरण कर लिया गया।

सीकर. रानोली कस्बे में शनिवार को दिन दहाड़े एक कर्मचारी का अपहरण कर लिया गया। जानकारी के अनुसार आर्यन कॉलेज में काम कर रहे कर्मचारी सुरेश का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। पांच छह गाडिय़ो में सवार होकर आए दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने सुरेश का अपहरण कर अपने साथ ले गए। इसके बाद कॉलेज प्रशासन में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस नेे मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही शहर के कई इलाकों में नाकाबंदी कराई। लेकिन अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नहीं लग पाया। मिली जानकारी के अनुसार रानोली स्थित आर्यन कॉलेज में सुरेश मुवाल बाबू की पोस्ट पर काम करता था। कॉलेज के निदेशक राजेश मुवाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार करीब 2 बजे पांच छह गाडिय़ों में सवार होकर आए दो दर्जन से अधिक लोग सीधे कॉलेज के अंदर घुस गए और कर्मचारी सुरेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद अपहरणकर्ता सुरेश को गाड़ी में डाल अपने साथ ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


अपहरण के लिए दो दर्जन से अधिक लोग आए
पुलिस और सीसीटीवी फुटेज के अनुसार जब सुरेश कॉलेज में काम रहा था। उसी वक्त पांच छह गाडिय़ों सवार होकर आए दो दर्जन से अधिक लोग कॉलेज के अंदर घुसे और सुरेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद सुरेश को घसीटते हुए अपने साथ ले गए।


निदेशक के जीजा ने किया अपहरण
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सुरेश का अपहरण कॉलेज के निदेशक राजेश मुवाल के जीजा करण सिंह ने ही किया है। जो कॉलेज में सचिव पर कार्यरत है।

पुलिस ने कराई नाकाबंदी

अपहरण की सूचना पर पुलिस ने कई जगहों पर नाकाबंदी कराई है। लेकिन अभी तक अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें सामने आया कि कॉलेज सचिव करण सिंह ने ही सुरेश का अपहरण किया है। अब पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned