script17 साल की नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप | Kidnapped and raped 17-year-old minor | Patrika News

17 साल की नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप

locationसीकरPublished: Jun 01, 2020 01:14:21 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में एक 17 साल की नाबालिग से गैंग रेप का मामला सामने आया है। जहां ईद के दिन इस करतूत को अंजाम दिया गया।

अपहरण कर 17 साल की नाबालिग का गैंगरेप

अपहरण कर 17 साल की नाबालिग का गैंगरेप

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक 17 साल की नाबालिग से गैंग रेप का मामला सामने आया है। जहां ईद के दिन इस करतूत को अंजाम दिया गया। आरोपियों घर के बाहर खेल रही बालिका का गाड़ी में अपहरण कर सुनसान जगह पर ले जाकर घटना को अंजमा दिया। (Kidnapped and raped 17-year-old minor) चार दिन से गुमसुम रहने पर परिजनों ने बालिका से पूछताछ की तो उसने आप बीती परिजनों को बताई। पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फतेहपुर डीएसपी ओमप्रकाश पिलानियां ने बताया कि 17 साल की बालिका ने बताया कि वह 25 मई को दोपहर में अपनी सहेलियों के साथ घर के बाहर खेल थी। इस दौरान गांव के ही चार युवक गाड़ी लेकर वहां पर आए। चारों उसको जबरन गाड़ी में डालकर ले जाने लगे। वह चीखने चिल्लाने लगी तो उसके साथ मारपीट करने लगे। उसका मुंह भी बंद कर दिया। इसके बाद वह उसे सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर चारों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान वह उसके साथ लगातार मारपीट करते रहे। इसके बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद चारों आरोपी उसे घर के पास ही पटक कर चले गए। डर के कारण बालिका ने घर पर किसी को कुछ नहीं बताया। वह अंदर ही अंदर दर्द को सहती रही।

 

डर के मारे नहीं बताया


चार दिनों से गुमसुम रहने पर शनिवार को पीडि़ता की मां ने उससे पूछा तो पहले तो उसने डर से कुछ नहीं कहा। बाद में वह रोने लग गई। तब उसने मां को घटना की पूरी जानकारी दी। बाद में रविवार को अपने माता-पिता के साथ थाने आकर पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी के साथ आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। आरोपी पीडि़ता के घर के पास के ही है।

ट्रेंडिंग वीडियो