scriptकिसी फिल्म से कम नहीं है इन दोनों की स्टोरी, सुनकर पुलिस भी एक बार तो चौंक गई ! | kidnapping in neem ka thana like a film story | Patrika News

किसी फिल्म से कम नहीं है इन दोनों की स्टोरी, सुनकर पुलिस भी एक बार तो चौंक गई !

locationसीकरPublished: May 10, 2018 08:51:49 am

Submitted by:

Vinod Chauhan

शहर के रेलवे फाटक 76 के पास ट्रक चालक का कैंपर में अपहरण कर ले जाने वाला मुख्य आरोपित विनोद उर्फ लिल्या चिड़ावा का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।

kidnapping in neem ka thana like a film story

नीमकाथाना.

शहर के रेलवे फाटक 76 के पास मंगलवार रात को ट्रक चालक का कैंपर में अपहरण कर ले जाने वाला मुख्य आरोपित विनोद उर्फ लिल्या चिड़ावा का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। जबकि सुबह ग्रामीणों को घायल अवस्था में मिले विनोद ने अपने आपको बचाने के लिए झूठी कहानी गढ़ी थी कि उसका अपहरण कर लिया गया था और आरोपित उसे मारपीट कर यहां डाल गए थे। इसके बाद पुलिस जब विनोद को लेकर कपिल अस्पताल पहुंची और वहां इससे पूछताछ की तो सामने आया कि मंगलवार रात को रेलवे फाटक के पास जब ट्रक चालक पवन व परिचालक मदन मीणा अपने ट्रक को रेलवे फाटक के पास खड़ा कर चले गए थे तो पीछे से बिना नंबरी कैंपर में सवार होकर आए तीन चार बदमाश ट्रक का डीजल निकाल रहे थे। चालक ने इनको रोका तो वे लोग पवन का अपहरण कर अपनी कैमर गाड़ी में डालकर ले गए। इनकी गाड़ी खेतड़ी मोड़ पर बाइक से टकरा गई तो बाइक सवार ईश्वर सिंह ने पीछा करते हुए जोड़ला जोहड़ा के पास कैंपर को रुकवा लिया।

पुलिस ने मौके से जब्त की चोरी की कैंपर ।

इस दौरान ईश्वर सिंह ने ट्रक चालक को तो संघर्ष कर छुड़वा लिया लेकिन विनोद और उसके साथी चालक के 15 हजार रुपए छीनकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग छूटे। इसके बाद विनोद ग्रामीणों को सुबह घायल अवस्था में मिला तो पुलिस उसे अस्पताल ले जाकर पूछताछ की। हालांकि पुलिस अभी मामले में गोपनियता बरत रही है और आरोपित विनोद का खुलासा नहीं कर रही है।

मौके से जब्त की चोरी की कैंपर में मिला देशी कट्टा ,दो नंबर प्लेट व एक मास्टर चाबी।

मौके पर पहुंची
कोतवाली पुलिस ने बिना नंबरों की केंपर को बरामद कर लिया है। जो कि, फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र से छह मई को चोरी की गई थी। केंपर के साथ एक देशी कट्टा तथा मास्टर चाबी बरामद की गई है। दो नंबर प्लेट व कुछ कागजात मिले हैं। जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है। इधर, मामले में ट्रक चालक व बाइक सवार युवक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है।


मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है। उम्मीद है कि सभी आरोपित जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। पुलिस ने मौके से एक बिना नंबरी केंपर व एक देशी कट्टा सहित मास्टर चाबी जब्त की है। -दिनेश यादव, पुलिस उपाधीक्षक, नीमकाथाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो