scriptपहले हुआ अपहरण फिर हुई शादी,हुआ ऐसा खुलासा देखकर सबके उड़े होश | kidnapping of minor girl in bissau | Patrika News

पहले हुआ अपहरण फिर हुई शादी,हुआ ऐसा खुलासा देखकर सबके उड़े होश

locationसीकरPublished: Jan 09, 2018 02:22:14 pm

Submitted by:

vishwanath saini

एसएचओ सोहनलाल के मुताबिक दोनों ने चिड़ावा कोर्ट में किसी के माध्यम से लिखा पढ़ी करवा कर शादी भी कर ली। लेकिन मामला नाबालिग से जुड़ा होने के कारण

sikar patrika news
बिसाऊ. इलाके के गांव सिरियासर से एक सप्ताह पहले लापता हुई नाबालिग के मामले में नया मोड आ गया है। पुलिस ने नाबालिग को रविवार की रात दस्तयाब कर अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल व डीएनए सैम्पल करवाया है। गौरतलब है कि गांव सिरियासर निवासी एक महिला ने अपनी बेटी के घर से गायब होने की रिपोर्ट शनिवार को दर्ज करवाते हुए चूरू के गांव नयाबास निवासी युवक सतवीर पर अपहरण का आरोप लगाया था।
जिस पर पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर नाबालिग को दस्तयाब कर लिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। एसएचओ सोहनलाल के मुताबिक दोनों ने चिड़ावा कोर्ट में किसी के माध्यम से लिखा पढ़ी करवा कर शादी भी कर ली। लेकिन मामला नाबालिग से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने सोमवार सुबह जटिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से नाबालिग का मेडिकल करवाया तथा आगामी जांच के लिए डीएनए सैम्पल भी करवाया।
नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी बेटी को आरोपी सतवीर एक जनवरी को बहला फुसला कर बाइक पर बैठा कर ले गया। जाते वक्त वह घर में रखे 15 हजार रुपए भी ले गई। सभी जगह पता किया लेकिन उसका पता नहीं चला। आखिरकार पुलिस ने नाबालिग को ढूंढ निकाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो