जानिए यहां क्यों मिल रही थी महंगी शराब सस्ते में

हरियाणा से सस्ती शराब लाकर उसे राजस्थान में महंगे ब्रांडों की बोतलों में सील पैक किया जाता है। इसके बाद होटलों और ढ़ाबों में बेचा जा रहा है। हाल ही में इसका खुलासा हुआ है।

By: Gaurav

Published: 05 Sep 2019, 06:33 PM IST

सीकर. हरियाणा से शराब लाकर मंडी के पास किराए के मकान में स्प्रिट मिलाकर शराब बनाई जा रही थी। हरियाणा से सस्ती शराब लाकर उसे राजस्थान में महंगे ब्रांडों की बोतलों में सील पैक किया जाता है। इसके बाद होटलों और ढ़ाबों में बेचा जा रहा है। सदर पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश संजू धायल को एक दिन के रिमांड पर लिया है। जांच में पता लगा कि दासा की ढाणी का रहने वाला सोनू उसे हरियाणा से शराब लाकर देता था। उन्होंने मंडी के पास मकान किराए पर ले रखा था। उसी मकान में ही शराब बनाने के लिए पूरा सामान रखा गया था। पुलिस को संजू के पास से एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ है। पुलिस हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस ने राजू ठेहट गैंग से जुड़े 5 हजार के इनामी संजू धायल को मंगलवार शाम को हर्ष तिराहे से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देशी कट्टा, दो कारतूस व 13 हरियाणा की बोतलें बरामद हुई है। संजू एसएससी की परीक्षा देने के लिए पिता-पुत्र पर भी जानलेवा हमले कर कार को क्षतिग्रस्त करने के मामले में भी फरार चल रहा था। आनंदपाल गैंग से जुडे शक्ति सिंह ने बीजू भार्गव पर गोली चलाई थी। इसके बाद बीजू भार्गव, सुनील और संजू धायलान ने शक्ति सिंह के भाई लक्की को पकड़ कर मारा पीटा। उसके हाथ-पैर तोड़ दिए थे। पुलिस को संजू के पास से राजस्थान में बेचे जाने वाले खाली पव्वे, इंपीरियल विस्की, ऑफिसर च्वाइस के अलावा कई कंपनियों के खाली ढक्कन सील के साथ बरामद हुए है। शराब को पव्वों में भरने के लिए कीप, नकली शराब बनाने की सुंगध व टेस्ट बनाने के लिए रसायनिक एसेंस बरामद किया है।
नाबालिग से बालात्कार का आरोपी गिरफ्तार
सीकर. नाबालिग से बलात्कार के एक माह बाद बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। दांतारामगढ़ थानाधिकारी लालसिंह ने बताया कि 31 जुलाई को एक नाबालिक लडक़ी के लापता होने का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कुछ दिन बाद नाबालिग लडक़ी को दस्तयाब कर लिया। लडक़ी ने बताया कि बिरदीचंद उर्फ लालचंद नाम उसे बहला फुसलाकर साथ ले गया एंव जयपुर व हैदराबाद ले जाकर बलात्कार किया। पीडि़ता के बयानों के आधार पर आरोपी बिरदी चंद उर्फ लालचंद निवासी गोपीनाथपुरा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बयानों के आधार पर मामला गैंगरेप का बताया जा रहा है जिस पर पुलिस जांच कर रही हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned