scriptलूट से पहले पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में 5 बदमाशों को दबोचा, लोडेड पिस्टल सहित हथियार बरामद | laxmangarh police arrested five criminal plan to looted petrol pump | Patrika News

लूट से पहले पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में 5 बदमाशों को दबोचा, लोडेड पिस्टल सहित हथियार बरामद

locationसीकरPublished: Dec 07, 2019 11:21:01 am

Submitted by:

Naveen

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित जिले के विभिन्न थानों की पुलिस टीम ने लक्ष्मणगढ इलाके में लूट की योजना बनाते पांच जनों ( Police Arrested Accused of Plan to loot at Petrol Pump ) को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार एवं जीप जब्त की है।

लूट से पहले पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में 5 बदमाशों को दबोचा, लोडेड पिस्टल सहित हथियार बरामद

लूट से पहले पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में 5 बदमाशों को दबोचा, लोडेड पिस्टल सहित हथियार बरामद

लक्ष्मणगढ़.

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित जिले के विभिन्न थानों की पुलिस टीम ने लक्ष्मणगढ इलाके में लूट की योजना बनाते पांच जनों ( police Arrested Accused of Plan to loot at petrol pump ) को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार एवं जीप जब्त की है। गिरफ्तार आरोपी लक्ष्मणगढ -सालासर रोड स्थित एक पेट्रोल पम्प पर लूट ( petrol pump loot ) की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उसी समय पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।


थानाप्रभारी राममनोहर ने बताया कि लूट व डकैती के आरोपियों के इलाके में होने की सूचना मिलने पर एसपी के निर्देश पर गठित विभिन्न थानों की संयुक्त टीम गुरुवार शाम को इलाके में गश्त कर रही थी, इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश लक्ष्मणगढ़ सालासर रोड पर दन्तुजला मोड़ के पास है। टीम वहां पहुँची तो वहाँ सडक़ किनारे खड़ी जीप में पांचों बदमाश इसी रोड पर स्थित एस्सार के पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर उनके पास से 9 राउंड 7.65 एमएम की एक लोडेड देशी पिस्टल, लाल मिर्च पाऊडर, लोहे के सरिए सहित जीप को जब्त किया है।

यह भी पढ़ें

हैदराबाद के बाद राजस्थान में 4 साल की मासूम के बलात्कारी को अंतिम सांस तक की सजा


ये हैं गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपियों में बलारा थानान्तर्गत चलका की ढाणी निवासी सुरेन्द्र चलका (32), बलारा निवासी रवि जांगिड़ (24), फतेहपुर सदर थानान्तर्गत भगासरा निवासी सोनू मीणा (24), रामगढ सेठान थाने के वार्ड 21 निवासी जासीन उर्फ़ यास्मीन धोबी (24) और सीकर सदर थाने के श्यामपुरा निवासी इन्द्र मेघवाल (25) है। सभी आरोपितो के खिलाफ पहले से कई भी कई मामलों में आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानो में दर्ज है। पुलिस फिलहाल मामले को लेकर आरोपितों से गहनता से पूछताछ कर रही है।


टीम में ये रहे शामिल
पुलिस टीम में नीमकाथाना सदर के थानाधिकारी मनीष कुमार, धोद थानाधिकारी महेन्द्र कुमार, बलारा थानाधिकारी भगवानसहाय एवं रानोली थानाधिकारी पवन कुमार चौबे के अलावा लक्ष्मणगढ़ थाने के एसआइ महेन्द्र सिंह, सुरेश कुमार, सुशीला, राजेश कुमार, अशोक कुमार के साथ साइबर सेल सीकर के अंकुश कुमार आदि पुलिस कर्मी शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो